खेल मंत्री बोले- साध्वी के भाव में गंभीरता कम, झूठ ज्यादा है, इधर बसपा सुप्रीमो ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 22 Apr 2019 12:08 PM, Updated On 22 Apr 2019 12:08 PM

भोपाल। भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम का ऐलान होने के बाद से मध्यप्रदेश की सियासी हलचल में घमासान बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में अब खेल मंत्री जीतू पटवारी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा है कि साध्वी पहली बार सार्वजनिक जीवन में आई हैं, साध्वी के भाव में गंभीरता कम और भाषा में अक्रोश, झूठ और अहम ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: बंगाल में बरसे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कहा- हताश दिखाई दे रहीं हैं ममता दीदी

इसके साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपने साध्वी होने का प्रमाण अपने शब्दों में देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह राजनैतिक संत हैं, जिन्होंने नर्मदा परिक्रमा की है, और 45 साल का सामाजिक जीवन जिया है।

ये भी पढ़ें: चुनाव के चलते DAVV ने यूजी कोर्स की परीक्षा में किया फेरबदल, छात्रों में आक्रोश

इसके साथी ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि है साध्वी प्रज्ञा का दावा है कि वे 'धर्मयुद्ध' लड़ रही हैं, इसके साथ उन्होंने लिखा है कि यही है बीजेपी और आरएसएस का असली चेहरा जो लगातार बेनकाब हो रहा है। इसके साथ उन्होंने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि चुनाव आयोग केवल नोटिसें ही क्यों जारी कर रहा है, वह बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर का नामांकन क्यों नहीं रद्द कर रहा है?


 

Web Title : The Sports Minister said: The severity of the Sadhvi is low, the lie is high, BSP supremo questions on the Election Commission

जरूर देखिये