बैरिकेड हटा रहे गार्ड को ट्रक ने कुचला, घंटों पड़ा रहा शव, भड़के ग्रामीणों ने टोल प्लाजा में की तोड़फोड़ | The truck crushed the guard who was removing the barricade, the body was lying for hours

बैरिकेड हटा रहे गार्ड को ट्रक ने कुचला, घंटों पड़ा रहा शव, भड़के ग्रामीणों ने टोल प्लाजा में की तोड़फोड़

बैरिकेड हटा रहे गार्ड को ट्रक ने कुचला, घंटों पड़ा रहा शव, भड़के ग्रामीणों ने टोल प्लाजा में की तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 23, 2021/6:48 am IST

शिवपुरी। पूरन खेड़ी टोल प्लाजा पर बैरिकेट्स को हटा रहे गार्ड को ट्रक ने कुचल दिया। चपेट में आने से मौके पर ही गार्ड की मौत हो गई । गार्ड जालम यादव का शव सड़क पर करीब 2 घंटे पड़ा रहा और स्टाफ शव को अनदेखा कर टोल प्लाजा पर रशीदे काटता रहा।

Read More News: गणतंत्र दिवस पर सीएम शिवराज रीवा में फहराएंगे ’तिरंगा’, नरोत्तम मिश्रा दतिया तो तुलसीराम सिलावट इंदौर में करेंगे झंडावंदन

टोल प्लाजा के सुपरवाइजर से लेकर अन्य स्टाफ का व्यक्ति शव की सुध लेने तक नहीं पहुंचा। वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने टोल प्लाजा के केविनो सहित ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी।

Read More News: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर निकली भर्ती, 06 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन 

इस दौरान मौके पर करीब ढाई घंटे तक ट्रैफिक जाम के हालात बने रहे। बताया जा रहा है कि मृतक जालम यादव की सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे की शिफ्ट में ड्यूटी कांटे पर थी, लेकिन टोल प्लाजा प्रबंधन ने जबरन दबाव बनाकर जालम को टोल प्लाजा की लाइन में ड्यूटी पर लगा दी उसे पहनने के लिए हेलमेट तक नहीं दिया गया था।

Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है?