महिला को चढ़ा बच्चे पैदा करने का शौक, 16 को जन्म देने के बाद कर रही 17वें की तैयारी, सभी का नाम 'C' से होता है शुरू | The woman is fond of giving birth to children, preparing for the 17th after giving birth to 16, everyone starts with 'C'

महिला को चढ़ा बच्चे पैदा करने का शौक, 16 को जन्म देने के बाद कर रही 17वें की तैयारी, सभी का नाम ‘C’ से होता है शुरू

महिला को चढ़ा बच्चे पैदा करने का शौक, 16 को जन्म देने के बाद कर रही 17वें की तैयारी, सभी का नाम 'C' से होता है शुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 10, 2021/2:34 pm IST

नई दिल्ली: दुनियाभर में अलग-अलग शौक वाले लोग रहते हैं और इसी शौक के चलते वे दुनियाभर में फेमस हो जाते हैं। लेकिन आपको तब हैरानी होगी जब ये जानेंगे कि एक महिला को बच्चे पैदा करने का शौक है। हालांकि ये बात भी सच है कि हर एक औरत के लिए मां बनना सबसे खूबसूरत अहसास होता है। हैरानी की बात ये है कि महिला अब तक 16 बच्चे पैदा कर चुकी है और फिर से 17वें बच्चे की तैयारी में लग गई है।

Read More: राज्यपाल अनुसुइया उइके लेगी सभी कुलपतियों की बैठक, कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं जागरूकता के संबंध में करेंगी चर्चा

दरअसल अमेरिकी मूल की पेटी ने अब तक 16 बच्चों को जन्म दिया है और अब वे 17वें बच्चे की तैयारी कर रहीं हैें। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने सभी बच्चों का नाम सी अक्षर से रखा है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब महिला 16वें बच्चे को जन्म दे रही थी, तब उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी। उन्हें डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से बचाया था। बावजूद इसके पेटी ने अब अगले बच्चे की तैयारी शुरू कर दी है।

Read More: कोरोना संक्रमण के चलते मासूम बच्चों के सिर से उठ गया मां-बाप का साया, शिक्षक दंपति की इलाज के दौरान मौत

बताया गया कि पेटी को बच्चे पैदा करने में मजा आने लगा है। पेटी का कहना है कि भगवान की कृपा होगी तो वो जल्द ही 17वें बच्चे की मां बनेगी। पेटी के अन्य बच्चे अपने सबसे छोटे भाई से मिलने के लिए बेताब हैं।

Read More: राजधानी हॉस्पिटल के संचालकों को मिली जमानत, 16 अप्रैल को अस्पताल में आग लगने से 7 लोगों की हुई थी मौत