न्यूड फोटो के जरिए युवती ने जुटाई करोड़ों की रकम, लोगों ने भी की दिलखोल के सहायता | The woman raised crores of money through nude photos People also helped Dilkhol

न्यूड फोटो के जरिए युवती ने जुटाई करोड़ों की रकम, लोगों ने भी की दिलखोल के सहायता

न्यूड फोटो के जरिए युवती ने जुटाई करोड़ों की रकम, लोगों ने भी की दिलखोल के सहायता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 6, 2020/2:03 pm IST

अमेरिका।  लॉस एंजिलिस में एक युवती ने अपनी नग्न फोटोज लोगों को ऑनलाइन भेजकर करीब 5 करोड़ रु एकत्रित कर लिए। 20 साल की केलन वार्ड ने ये रकम ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित लोगों के लिए जुटाई है। केलन वार्ड का कहना है कि चैरिटी संस्था को भेजे गए धन से आग से तबाह हुए लोगों की मदद की जा सकेगी।
बता दें कि भीषण गर्मी और सूखे की वजह से ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में बीते कई महीनों से भीषण आग धधक रही है। जंगलों की आग अब तक 60 लाख हेक्टेयर क्षेत्र में फैल चुकी है। हजारों लोगों को अपने घर और संपत्ति गंवानी पड़ी है। वहीं करोड़ों जंगली जीव भी इस आग का ग्रास बन चुके हैं। केलन वार्ड के मुताबिक इस जमा रकम से प्रभावित लोगों को चैरिटी संस्था के जरिए फिर से घर बसाने में मदद मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- टी-20 में इस प्लेयर ने मारे एक ओवर में छह छक्के, युवराज सिंह अब भी …

हालांकि, ट्विटर पर केलन वार्ड ने जब ये ऐलान किया कि 700 रुपये भेजने पर वह लोगों को अपनी न्यूड फोटो भेजेगी तो केलन को विरोध का भी सामना करना पड़ा। लेकिन केलन वार्ड ने तमाम धमकियों के बावजूद कैंपेन जारी रखा। 20 साल की केलन वार्ड ने कहा है कि न्यूड फोटो भेजने के ऐलान के बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया गया है। वहीं, उनके पैरेंट्स और कुछ दोस्तों ने भी उनसे दूरी बना ली है।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी हमले में ईरान के एक शीर्ष कमांडर के मारे जाने के बाद भारत न…

केलन वार्ड अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में भीषण आग से तबाह हुए लोगों की मदद की अपील की है। लेकिन न्यूड फोटो के जरिए पैसे इकट्ठा करने का अभियान काफी लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। कई लोगों ने केलन को आपत्तिजनक मैसेज भेजे हैं और रेप की धमकी भी दी है। हालांकि, केलन का मानना है कि उनके पास पीड़ितों की मदद करने के लिए यही बेस्ट आइडिया था।

ये भी पढ़ें- 13 करोड़ रुपये में बिकी 276 किलो की मछली, यह बेहद ही खास

केलन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से कहा कि जो भी लोग सहायता करना चाहते हैं उन्हें कम से कम 700 रुपया सीधे ऑस्ट्रेलिया की चैरिटी संस्था को भेजने होंगे। इसके बाद फंड ट्रांसफर की रसीद मैसेज करनी होगी। अपील के कुछ ही देर बाद केलन के सोशल मीडिया पर सैकड़ों लोगों ने मैसेज भेज दिया। 24 घंटे में करीब 20 हजार मैसेज उन्हें आ गए। वहीं, इंस्टाग्राम पर पोस्ट वायरल होने के बाद उनके अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया गयाहै। इसके बाद केलन ने नया अकाउंट बनाया। लेकिन सोमवार को उन्होंने बताया कि उनके दोनों एकाउंट हटा दिए गए हैं। केलन का दावा है कि उन्होंने करीब 5 करोड़ रुपये चैरिटी के लिए इकट्ठा करवा दिए है। केलन ने कहा कि वह आगे भी प्राकृतिक आपदाओं की स्थिति में ऐसे कैंपेन जारी रखेगी। केलन ने कहा कि शुरू में वह नर्वस हो गई थीं। लेकिन 5 मिनट में ही जब उन्हें काफी अधिक मैसेज आ गए तो उन्हें बेहतर महसूस हुआ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AS1B82dNEAM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>