कार्यकर्ताओं ने लगाया नारा- इंदौर की पुकार...ताई फिर से एक बार | The workers put the slogan-The call of Indore...Tai once again

कार्यकर्ताओं ने लगाया नारा- इंदौर की पुकार…ताई फिर से एक बार

कार्यकर्ताओं ने लगाया नारा- इंदौर की पुकार...ताई फिर से एक बार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 6, 2019/7:41 am IST

इंदौर। सुमित्रा महाजन के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के फैसले के बाद से लगातार उन्हें मनाने की कोशिश जारी है। शनिवार सुबह भी सुमित्रा महाजन के घर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक और भाजपा विधायकों ने पहुंचकर सुमित्रा महाजन को मनाने की कोशिश की है। ताकि वो अपना फैसला वापस लें। इस दौरान कार्यकर्ता बड़े-बड़े बैनर पोस्टर लेकर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: आर्थिक राजधानी में बीजेपी ने रक्तदान कर मनाया 39वां स्थापना दिवस

इन बैनर पोस्टरों में पर लिखा हुआ था कि इंदौर करे पुकार ताई फिर से एक बार इस तरह के कई और नारे लिखे पोस्टर के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी। हालांकि, आखिरकर सुमित्रा महाजन घर से बाहर आई और कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश कर रही हैं। कि उन्होंने ये फैसला खुद से लिया है। इस तरह से विरोध ना करें भले ही वो इंदौर की सांसद नहीं रहेगी, लेकिन इंदौर के लिए वो सदा काम करती रहेंगी।

ये भी पढ़ें: सर्वे में खुलासा, पाकिस्तान की हालत खराब, नेपाल, बांग्लादेश और मालदीव से पिछड़ जाएगा

सुमित्रा महाजन की समझाइश के बाद भाजपा के बड़े नेता तो मान गए लेकिन भाजपा कार्यकर्ता लगातार ताई को एक बार फिर से चुनाव लड़ाने की मांग कर रहे हैं। वहीं भाजपा विधायकों ने कहा कि ये ताई का फैसला है, लेकिन हमने उनसे केवल अनुरोध ही किया है, कि वो अपने फैसले पर एक बार विचार करें।

 
Flowers