प्रसिद्ध मां घटारानी मंदिर में चोरी, चांदी के झूमर और दान पेटी ले उड़े चोर | Theft in the famous mother Ghatarani temple in chhattisgarh

प्रसिद्ध मां घटारानी मंदिर में चोरी, चांदी के झूमर और दान पेटी ले उड़े चोर

प्रसिद्ध मां घटारानी मंदिर में चोरी, चांदी के झूमर और दान पेटी ले उड़े चोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 17, 2020/12:43 pm IST

राजिम। छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध दैवीय धाम मां घटारानी मंदिर में फिर से चोरी हुई है। अज्ञात बदमाशों ने रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने चांदी के झूमर और दान पेटी में रखे लगभग 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

Read More News: ममता बनर्जी ‘दीदी’ का ओहदा छोड़ बनेंगी बेटी, मोदी-शाह से चुनाव में …

सुबह मंदिर के पुजारी को चोरी के बारे में पता चला। जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने पर फिंगेश्वर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डाग स्क्वायड की सहायता से चोरों का सुराग लेने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

Read More News: कबीर आश्रम के गर्भगृह में 4 माह के मासूम को छोड़ गई महिला, CCTV कैमरे में हुई…
यह तीसरी घटना
घटारानी मंदिर परिसर में चोरी की यह तीसरी घटना है। पिछले दो महीनों के भीतर ही यह तीसरी चोरी हुई है। इसके पहले मंदिर परिसर में स्थित दो अलग-अलग दुकानों से चोर हजारों रुपए नगद और सामान की चोरी कर चुके हैं। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

Read More News: चोरी छिपे चीन से पाकिस्तान भेजे जा रहे थे मिसाइल लॉन्चर, भारतीय कस्…

दरअसल मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा महीनों से खराब है। जिसका फायदा चोर उठा रहा है। आलम यह है कि चोर आसानी से घटना को अंजाम दे रहा है। वहीं अभी तक एक भी चोरी का पता पुलिस नहीं लगा पा रही है। फिलहाल पुलिस ने जल्द ही चोरी का खुलासा करने का दावा किया है।

Read More News: 29 फरवरी के बाद BS4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन में हो सकती है दिक्कत, पर…

 
Flowers