फिर इस तालाब में बड़ा हादसा, एक और नाव पलटी, बिना लाइफ जैकेट के थे सभी मछुआरे | Then there was a big accident in this pond, another boat overturned, all the fishermen were without life jackets

फिर इस तालाब में बड़ा हादसा, एक और नाव पलटी, बिना लाइफ जैकेट के थे सभी मछुआरे

फिर इस तालाब में बड़ा हादसा, एक और नाव पलटी, बिना लाइफ जैकेट के थे सभी मछुआरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 14, 2019/8:46 am IST

भोपाल। राजधानी के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार को विसर्जन के दौरान हुई 11 लोगों की मौत के बाद भी प्रशासन ने लगता है सबक नहीं लिया है। हादसे के दूसरे दिन ही एक और बड़ा हादसा टल गया है। खटलापुरा में मछली पकड़ने वाले मछुआरों की नाव पलटने से तीन मछुआरे डूबने लगे, हलांकि उन्हें साथी मछुआरों ने रेस्क्यू कर बचा लिया।

ये भी पढ़ें: मेट्रो की सौगात पर सियासत, सांसद और मंत्रियों के बीच हुई ये बात, जानिए

मछुआरे मछली पकड़ने वाले ठकेदार के कर्मचारी थे जो मछलियों को दाना डालने तालाब में उत्तर थे। इस हादसे में बड़ी लापरवाही देखने को मिली। सभी मछुआरे बिना लाइफ जैकेट के ही ठेकेदार ने कर्मचारियों को तालाब में दाना डालने उतार दिया और मौके पर मौजूद नगर निगम और पुलिस के अधिकारियो ने भी उन्हें नहीं रोका।

ये भी पढ़ें: 3 साल में दौड़ने लगेगी मेट्रो ट्रेन, सीएम ने किया 7500 करोड़ की परियोजना का 

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है की नगर निगम से ठेकेदार के नियम शर्तों का अध्यन कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि शुक्रवार को गणेश विसर्सन के दौरान नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 6 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SuL8vbbjd0Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers