बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल नहीं हुए ये दो विधायक, विधायकों की नाराजगी और डैमेज कंट्रोल पर चर्चा | These two legislators, not involved in the BJP membership campaign meeting, discuss the dissatisfaction of the legislators and the control of the dame

बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल नहीं हुए ये दो विधायक, विधायकों की नाराजगी और डैमेज कंट्रोल पर चर्चा

बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल नहीं हुए ये दो विधायक, विधायकों की नाराजगी और डैमेज कंट्रोल पर चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 1, 2019/7:10 am IST

भोपाल। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान की बैठक बागी विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल पर रही दोनों ही विधायक बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। बैठक में सभी विधायकों, सांसदों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों को भी बुलाया गया था पर आधे से ज्यादा सांसद और विधायक भी बैठक में नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़ें: सीआरपीएफ की महिला कमांडों ने किया महिला नक्सली को गिरफ्तार, कई 

बता दे कि बैठक में दोनों विधायकों के शामिल नहीं होने पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह कहा कि उन्हें कई विधायकों ने नहीं आने की सूचना पहले ही दे दी थी। बैठक में बीजेपी पिछले साल के मुकाबले 20 फीसदी ज्यादा सदस्य किस तरीके से बनाएगी इस पर जोर दिया गया है। इसके साथ ही बीजेपी के विधायकों की नाराजगी और डैमेज कंट्रोल को लेकर भी चर्चा की जा रही है।

ये भी पढ़ें: इस अस्पताल की 36 नर्स एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सभी ने कही ये बात..

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा में दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन में भाजपा के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर सरकार की नीतियों से सहमति जताई है। साथ ही बार-बार अल्पमत की सरकार कहने वाले भाजपा के नेताओं को आइना भी दिखाया है।

 
Flowers