इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में इस मॉडल ने उतारे कपड़े, पूनम पांडे की तर्ज पर शेयर की तस्वीरें

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Jul 2019 02:13 PM, Updated On 21 Jul 2019 02:30 PM

नई दिल्ली। क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड- न्यूजीलैंड के बीच हुए श्वांसरोधक मुकाबले में तकनीकी तौर पर इंग्लैंड ने जीत दर्ज की है। इस जीत से इंग्लैंड टीम को सपोर्ट करने वाले लोग उत्साहित हैं। जीत का जश्न यहां जारी है। इंग्लैंड के विश्व विजेता बनने से खुश एक ब्रिटिश मॉडल ने अपनी स्ट्रिपिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस मॉडल की तस्वीरें देख भारतीयों प्रशंसकों को पूनम पांडे याद आ रही हैं। ये लोग इस ब्रिटिश मॉडल को पूनम पांडे का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर नियुक्त किए वक्ता , आज से 25 जुलाई तक जिलों में प्रशिक्षण

इस ब्रिटिश मॉडल का नाम है बेथनी लिली अप्रिल। इंग्लैंड के विश्वविजेता बनने के बाद 15 जुलाई को बेथनी ने अपनी तीन तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से अपलोड कीं। इन तस्वीरों में वह क्रिकेट बैट के साथ स्ट्रिपिंग करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए बेथनी ने लिखा- वेल डन इंग्लैंड।

ये भी पढ़ें- रविवार को विधानसभा की कार्यवाही पर शुरू हुई सियासी बयानबाजी, कांग्रेस ने बताया

बेथनी के इस ट्वीट ने इंडियन यूजर्स को 2011 विश्व कप की यादें ताजा कर दीं। बता दें कि 2011 में विश्वकप के दौरान इंडियन एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया ये खिताब अपने नाम करती है तो वो अपनी न्यूड फोटो शेयर करेंगी। टीम इंडिया ने 2011 का विश्व कप जीत तो जीत लिया लेकिन कुछ कारणों से पूनम को अपने वादे से पीछे हटना पड़ा।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 लाख लोगों को

हालांकि पूनम पांडे ने IPL 2012 में कोलकाता की जीत के बाद अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की थीं। अब बेथनी का ट्वीट देख इंडियन यूजर्स को पूनम पांडे याद आने लगी हैं। लोगो बेथनी को इंगलैंड की पूनम पांडे बता रहे हैं। कुछ लोग बेथनी को पूनम का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं।

 

Web Title : This model has thrown clothes in the joy of winning England's World Cup Pictures of shares on the lines of Poonam Pandey

जरूर देखिये