मोदी और अमित शाह की जोड़ी का फैन हुआ ये सुपरस्टार, दोनो को बताया कृष्ण अर्जुन की जोड़ी

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 11 Aug 2019 02:36 PM, Updated On 11 Aug 2019 02:36 PM

नईदिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की है। रजनीकांत ने कहा, "जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाया जाना अच्‍छा फैसला है। रजनीकांत ने अमित शाह और पीएम मोदी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह बताया है।

read more : सोनिया गांधी को याद आईं शीला, कहा- बुरे दौर में हमेशा खड़ी रहती थीं साथ

रजनीकांत ने कश्मीर से धारा 370 हटाने पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी है। उन्होंने कहा, "गृह मंत्री अमित शाह जी मिशन कश्मीर पूरा करने के लिए आपको दिल से बहुत शुभकामनाएं। जिस तरह से आपने इसे पूरा किया वो कमाल का था। खासतौर से जब आपने संसद में भाषण दिया, जबरदस्त सर, जबरदस्त।"

read more : खुदीराम बोस पुण्यतिथि :ऐसा क्रांतिकारी जो देश की आजादी के लिए 19 साल की उम्र में हंसते-हंसते फांसी पर झूल गया

उन्होने आगे कहा, "अब लोग अमित शाह की शक्ति को समझेंगे। अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं।" रजनीकांत चेन्नई में एक किताब के विमोचन समारोह में अपनी बात कह रहे थे। किताब का शीर्षक है, "Listening, Learning and Leading"। इस किताब में पिछले दो साल के दौरान देश के सभी प्रदेशों और केद्र शासित राज्यों में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक आयोजनों की कुछ झलकियां हैं।

read more : पूर्व सीएम के इस बयान पर कांग्रेस का 'हल्ला बोल', मंत्री ने कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं ये नेता

किताब में नायडू के प्रमुख राजनयिक सम्मेलनों का जिक्र है, जिनमें चार महादेशों के 19 देशों के उनके दौरे शामिल हैं। इसके अलावा, किताब में बतौर राज्यसभा सभापति उनकी उपलब्धियों और पहलों का उल्लेख है।

 

Web Title : This superstar became a fan of Modi and Amit Shah pair, both told Krishna Arjun's pair

जरूर देखिये