उन स्कूलों को करना होगा बंद, जहां सामने आए कोरोना के मामले, जानिए सीएम भूपेश बघेल ने क्या कहा? | Those schools will have to be closed, where the corona cases came to know, know what CM Bhupesh Baghel said?

उन स्कूलों को करना होगा बंद, जहां सामने आए कोरोना के मामले, जानिए सीएम भूपेश बघेल ने क्या कहा?

उन स्कूलों को करना होगा बंद, जहां सामने आए कोरोना के मामले, जानिए सीएम भूपेश बघेल ने क्या कहा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 19, 2021/12:51 pm IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को असम दौरे से वापस लौटे, इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कई अहम मुद्दों पर बयान दिया। सीएम भूपेश बघेल ने असम दौरे को लेकर कहा कि असम में चुनाव का माहौल गरमाने लगा है। धीरे-धीरे माहौल बनते जा रहा है,  लोगों में परिवर्तन की चाहत है। कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के असम में दिए टारगेट पर कहा कि असम में भी शाह 100 प्लस बोल कर गए हैं, लेकिन 100 से ज्यादा सीटें कांग्रेस की रहेगी।

Read More: महज 69 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, 28 फरवरी तक है समय, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का

सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ में चावल की नीलामी के फैसले पर कहा कि हमने भारत सरकार से बार-बार आग्रह किया और अभी भी कर रहे हैं। लेकिन चावल नीलामी का रास्ता भी खोल कर रखा है। राज्य सरकार को कम से कम हानि हो, इसका विकल्प खुला रखा है।

Read More: सभी सरकारी अधिकारियों के लिये इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग किया जाए अनिवार्य, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिया सुझाव

सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में स्कूलों के खुलते ही संक्रमण बढ़ने पर कहा कि कई राज्यों में ऐसा हुआ कि स्कूल खोलने पर संक्रमण बढ़े हैं, लेकिन छात्रों के हित को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया है। देखते हैं कहां-कहां क्या हुआ है, जिन क्षेत्रों या स्कूलों में ऐसे मामले आए हैं, उनको निश्चित रूप से बंद रखना होगा।

Read More: यहां स्वीपर करता है मरीजों का इलाज, क्योंकि फार्मासिस्ट रहते हैं नदारद और डॉक्टर तो हैं ही नहीं

वादाखिलाफी को लेकर विपक्ष के आरोप पर उन्होंने कहा कि हम तो MSP दे रहे हैं, बल्कि दिल्ली में जो किसान डटे हुए हैं वह एमएससी मांग रहे हैं। छत्तीसगढ़ में 95% किसानों के धान एमएसपी पर खरीदे गए। जो वादे हमने किया है हम पूरा कर रहे हैं।

Read More: न उद्योगपति हूं, न पढ़ा लिखा हूं, मैं किसान हूं, जानिए मंत्री कवासी लखमा ने क्यों दिया ये बयान