मेयर को जान से मारने की धमकी, मामला पहुंचा थाने

Reported By: Manendra Patel, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Apr 2019 04:08 PM, Updated On 15 Apr 2019 04:06 PM

भिलाई: दुर्ग में चल रहे अवैध खनन को रोकने में जिला प्रशासन नाकाम साबित हो रही है। वही इसके खिलाफ आवाज उठाने वाले जनप्रतिनिधियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। चरोदा भिलाई की महापौर चंद्रकान्ता मांडले के साथ कुछ खनन माफिया और मंत्री रुद्र गुरु के समर्थकों ने बदतमीजी करते हुए देख लेने की धमकी दी है।जिसे लेकर चंद्रकान्ता मांडले में जिला कलेक्टर,एसपी और थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें -उमा ने दिग्विजय को कहा-15 साल पुराने पिटे मोहरे, गरमाई सियासत, भोपाल से चुनाव 


ज्ञात हो कि चरोदा के जी.कैबिन इलाके में चल रहे अवैध उत्खनन को रोकने पहुंची भिलाई-3 चरोदा मेयर चंद्रकांता मांडले को खनन माफियाओं से पद से उतारने व जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत मेयर चंद्रकांता ने पुलिस अधीक्षक से की है। वहीं अवैध उत्खनन रोकने कलेक्टर और खनिज अधिकारी को लेटर भी लिखा है। मेयर चंद्रकांता का कहना है कि, जी. केबिन के डोंगिया तालाब में अवैध उत्खनन चल रहा है। रविवार को प्रचार-प्रसार के लिए जी. केबिन पार्षद नंदिनी जांगड़े के साथ निकली थी। वहां अवैध उत्खनन चल रहा था। जिसे स्थानीय लोगों के साथ रुकवाया।
ये भी पढ़ें -तिरुवनंतपुरम मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान घायल हुए शशि थरूर, सर प...


तभी संदीप, कृष्णा चन्द्राकर, रमन्ना राव, जग्गा राव समेत अन्य ने धमकी दी और कार की चाबी छीनकर दुर्व्यवहार किया। साथ ड्राइवर के साथ मारपीट की। मेयर चंद्रकांता ने बताया कि अवैध उत्खनन की शिकायत लंबे समय से कर रही हूं। रविवार को भी मैंने सिरसा जी.केबिन स्थित डोंगिया तालाब में अवैध उत्खनन देखा। मैंने एडीएम संजय अग्रवाल, एसपी समेत टीआई को कॉल किया। लेकिन कोई भी मौके पर पहुंचकर खनन रोकने में मदद नहीं की।

Web Title : Threat to kill the mayor, case reached police station

जरूर देखिये