कॉलेजियम सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने वाले रिटायर जज को मिल रहीं धमकियां, एक सभा में लगाए सनसनीखेज आरोप | Threatens retired judge raising voice against collegium system Sensational charge imposed in a meeting

कॉलेजियम सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने वाले रिटायर जज को मिल रहीं धमकियां, एक सभा में लगाए सनसनीखेज आरोप

कॉलेजियम सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने वाले रिटायर जज को मिल रहीं धमकियां, एक सभा में लगाए सनसनीखेज आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 20, 2019/11:31 am IST

ग्वालियर। इलाहाबाद हाईकोर्ट के रिटायर जस्टिस रंगनाथ पांडेय ने एक सभा में कॉलेजियम सिस्टम के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। रिटायर जस्टिस रंगनाथ पांडेय ने कहा कि जज का लड़का जज हो, ये ट्रांसपरेंट सिस्टम नहीं है।
मुझे प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखने के बाद कई धमकियां मिली हैं। मुझे आज भी धमकियां मिल रही हैं। रिटायर जस्टिस रंगनाथ पांडेय ने कहा कि क्योंकि मैंने अपनी संस्था के खिलाफ लिखा था, इस वजह से मुझे धमकियां दी जा रहीं हैं।

 ये भी पढ़ें- कमलनाथ का कटाक्ष, प्रियंका को पीड़ित परिवारों से मिलने नहीं देना अस…

बता दें कि रिटायर जस्टिस रंगनाथ ने अपने सेवानिवृत्त होने से पहले से पीएम को चिट्टी लिखकर कॉलेजियम सिस्टम पर विरोध जताया था। रंगनाथ पांडेय ने जजों की नियुक्ति में परिवारवाद-जातिवाद के आरोप लगाए थे।

 ये भी पढ़ें- भाजपा करेगी कार्रवाई, सुरेंद्रनाथ सिंह के सीएम के खून खराबे वाले बय…

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट के रिटायर जस्टिस रंगनाथ पांडेय एक सभा में भारतीय न्यायपालिका में बुनियादी सुधार विषय पर अपने विचार रख रहे थे, इस दौरान उन्होंने कॉलेजिम सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने पर धमकी मिलने की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AKHWGbjdEQs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers