पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने वाले TI विमेलश दुबे हुए सस्पेंड, पत्नी ने समाधान सेल में की थी शिकायत | TI Wimlesh, who married second while wife, was suspended, wife complained in solution cell

पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने वाले TI विमेलश दुबे हुए सस्पेंड, पत्नी ने समाधान सेल में की थी शिकायत

पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने वाले TI विमेलश दुबे हुए सस्पेंड, पत्नी ने समाधान सेल में की थी शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 15, 2021/5:06 pm IST

रायपुरः बैकुंठपुर टीआई विमलेश दुबे के खिलाफ पत्नी की शिकायत के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल डीजीपी डीएम अवस्थी के कार्यक्रम समाधान में विमलेश दुबे की पत्नी ने शिकायत की थी कि उसके रहते हुए उनके पति ने दूसरी शादी कर ली है। मामले में संज्ञान लेते हुए डीजीपी अवस्थी ने टीआई विमलेश दुबे को सस्पेंड कर दिया है।

Read More: आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, 450 करोड़ रुपए का काला धन जब्त

मिली जानकारी के अनुसार समाधान सेल में विमलेश दुबे की पत्नी ने शिकायत करते हुए कहा था कि उनके पति ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली है, जिसके पर्याप्त सबूत हैं। इसके साथ ही एक अन्य महिला ने भी शिकायत की थी कि विमलेश दुबे ने उसे शादी का झांसा दिया है और उसके साथ शादी नहीं की है।

Read More: JIO ने कस्टमर्स को दिया झटका, कंपनी ने चुपके से बंद किया ये पॉपुलर रिचार्ज प्लान

बता दें कि नए साल में 1 जनवरी से डीजीपी ने समाधान सेल के माध्यम से लोगों की शिकायत लेना शुरू किया है। छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाईट के माध्यम से समाधान लिंक पर क्लिक करके लोग ऐसी शिकायतें दर्ज करा रहे हैं, जिन पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। डीजीपी स्वयं समाधान सेल की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 7 कोरोना मरीजों की मौत, 521 नए संक्रमितों की पुष्टि

 

 

 
Flowers