जन्म- जन्मांतर तक कोई मुख्यमंत्री नहीं रहता, मंत्री सिंहदेव ने दिया अटकलों पर जवाब | Till birth There is no chief minister Minister Singhdev gave an answer on speculation

जन्म- जन्मांतर तक कोई मुख्यमंत्री नहीं रहता, मंत्री सिंहदेव ने दिया अटकलों पर जवाब

जन्म- जन्मांतर तक कोई मुख्यमंत्री नहीं रहता, मंत्री सिंहदेव ने दिया अटकलों पर जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 15, 2019/9:05 am IST

अंबिकापुर। कांग्रेसी विधायकों और मंत्रियों के लगातार तीखे बयानबाजी के बाद अब उनके नेता बयानों को दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं । इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि नेताओं को बयान संयमित होकर देना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि कार्यपालिका न्यायपालिका और विधायिका के साथ मीडिया भी चौथा स्तंभ है ऐसे में सभी स्तंभों को साथ में मिलकर काम करना होगा । मंत्री सिंहदेव ने विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों पर दिए गए बयान पर भी सफाई दी है।

ये भी पढ़ें- एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का सफल परीक्षण, बेहद सटीकता और आक्रामकता से…

मंत्री सिंहदेव ने कहा कि उनका यह बयान ज्यादा मायने नहीं रखता क्योंकि पिछली सरकार में भी तबादले हुए थे । सिंहदेव ने कहा कि कोई कर्मचारी अधिकारी किसी विशेष पार्टी का नहीं हो सकता है। इसके साथ ही मंत्री टीएस सिंह देव ने केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के द्वारा प्रदेश में चल रहे मुख्यमंत्री के कुर्सी के क्रिकेट मैच के बयान पर कहा कि यह क्रिकेट मैच की बात रेणुका सिंह की ही हो सकती है क्योंकि कांग्रेस में कोई क्रिकेट नहीं चल रहा है।

ये भी पढ़ें- AICC की बैठक में तय हो सकता है PCC अध्यक्ष का नाम, मीटिंग में शामिल…

मंत्री सिंहदेव ने यह जरूर स्वीकार किया कि ढाई- ढाई साल की बाद मुख्यमंत्री बनने के समय जरूर चर्चा में आई थी । सिंहदेव ने ये भी कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है और कोई मुख्यमंत्री जन्म- जन्मांतर तक मुख्यमंत्री नहीं रहता है। वर्तमान समय में भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री हैं और पार्टी के हाईकमान के साथ विधायकों ने हमें चुना है ऐसे में आगे कौन मुख्यमंत्री होगा यह पार्टी और हाईकमान का निर्णय सर्वमान्य होगा। मंत्री सिंहदेव ने सभी आरोपों को इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक चल रहा है और मुख्यमंत्री वर्तमान में भूपेश बघेल हैं और वही जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ArnvOGbKz-0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers