आज तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को खरीद सके, ममता बनर्जी पर AIMIM चीफ का पलटवार | Till date no one has been born who can buy Owaisi

आज तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को खरीद सके, ममता बनर्जी पर AIMIM चीफ का पलटवार

आज तक ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो ओवैसी को खरीद सके, ममता बनर्जी पर AIMIM चीफ का पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 16, 2020/11:49 am IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही AIMIM के प्रमुख असुदुद्दीन औवैसी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भड़क गए हैं।ओवैसी ने कहा है कि आज तक ऐसा कोई आदमी पैदा नहीं हुआ जो असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन के लिए आईडी प्रूफ से कराना होगा रजिस्ट्रेशन, सरकार ने बनाया ऐसा प्लान..देखिए

बता दें ममता बनर्जी ने कहा था कि-हैदराबाद की एक पार्टी के जरिए मुस्लिम युवाओं का वोट बांटने के लिए बीजेपी करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए ओवैसी पर निशाना साधा था। इस पर अब ओवैसी ने जवाब दिया है। अब ओवैसी ने कहा है कि उन्हें कोई खरीद नहीं सकता। ममता बनर्जी के आरोप झूठे हैं। ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी खुद अपने घर में डरी हुई हैं। उनके ढेर सारे लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। ममता ने बिहार के वोटर्स का अपमान किया। उन लोगों का जिन्होंने हमें वोट दिया।

पढ़ें- ईपीएफओ ने कोविड- 19 से जुड़े 52 लाख दावे निपटाए, 13…

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में तकरीबन 30 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 42 में से 18 सीटें बीजेपी ने जीती थी। वोट प्रतिशत में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी में मामूली अंतर रह गया था, जहां बीजेपी को 40.25 प्रतिशत वोट मिले थे तो वहीं 43.29 प्रतिशत वोट मिले थे। मुस्लिमों को लुभाने की राजनीति में माहिर ममता के लिए ओवैसी चुनौती बन सकते हैं।

पढ़ें- कोहरे के कारण रेलवे ने रद्द की 34 ट्रेनें, 26 ट्रेन…

बिहार में जिस तरह से मुस्लिमों ने ओवैसी की पार्टी को वोट दिया उससे साफ है कि अब देश में मुसलमान ओवैसी को विकल्प के तौर देखने लगे हैं. ऐसे में अगर प. बंगाल में ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ती है तो इसका फायदा बीजेपी को और नुकसान सीधा तृणमूल को होगा।

 

 
Flowers