आज शाम 5 बजे थम जाएगा दमोह का चुनावी शोरगुल, घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे उम्मीदवार और कार्यकर्ता | Today, at 5 pm, the election noise of Damoh will stop, candidates and workers will be able to campaign from house to house

आज शाम 5 बजे थम जाएगा दमोह का चुनावी शोरगुल, घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे उम्मीदवार और कार्यकर्ता

आज शाम 5 बजे थम जाएगा दमोह का चुनावी शोरगुल, घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे उम्मीदवार और कार्यकर्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 15, 2021/5:48 am IST

भोपाल: दमोह विधानसभा उप चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी और कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार कर सकेंगे। शाम 7 बजे प्रचार वाहनों की अनुमतियां स्वतः निरस्त हो जाएंगी और बिना अनुमति लाउड स्पीकरों का उपयोग पर पूर्णतः रहेगा प्रतिबंधित। साथ ही प्रचार के लिए बाहर से आए सभी नेताओं को मुख्यालय छोड़ाना होगा।

Read More: वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्वस्त्र नजर आए सांसद, कनाडा के इस जनप्रतिनिधि ने फिर मांगी माफी

बता दें कि विधानसभा उपचुनाव में प्रचार का आज अंतिम दौर है। 17 अप्रैल को मतदान होना है ऐसे में दोनों दलों भाजपा और कांग्रेस ने दमोह के 360 बूथों पर फोकस कर दिया है, बीजेपी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ हर बूथ पर महाजनसंपर्क अभियान चलाया है। हर बूथ पर भाजपा ने 11-11 कार्यकर्ताओ की टीम तैनात की है। यह टीम मतदान के दिन मतदाताओं को घर से मतदान केंद्र तक लाने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करवाने तक डटी रहेगी।

Read More: आज शाम से बेहद जरूरी होने पर ही मिलेगा पेट्रोल-डीजल, छत्तीसगढ़ के एक और जिले में आज शाम से लॉकडाउन

कांग्रेस ने भी बूथ पर कार्यकर्ताओं का चक्रव्यूह तैयार किया है, कांग्रेस ने एक बूथ पर 10 यूथ यानी कांग्रेस कार्यकर्ता तैनात किया है। इस प्लान के तहत कांग्रेस दमोह के बूथ को साधेगी और मतदाताओं को मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की अपील करेगी। कांग्रेस हाईकमान ने दमोह के मंडल और सेक्टर के कार्यकर्ताओं को भी मतदान के दिन अपने-अपने बूथ पर मजबूती से काम करने के निर्देश दिए है।

Read More: लोकल बसों के थमे पहिए, कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने लगाई परिचालन पर पाबंदी

 
Flowers