भाजपा ने जिला जनसंवाद रैली का किया आयोजन, विष्णुदेव साय, रमन सिंह और सरोज पांडेय ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित | Today BJP Organised Jansmvad Rally on Completed One year of Modi Government

भाजपा ने जिला जनसंवाद रैली का किया आयोजन, विष्णुदेव साय, रमन सिंह और सरोज पांडेय ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

भाजपा ने जिला जनसंवाद रैली का किया आयोजन, विष्णुदेव साय, रमन सिंह और सरोज पांडेय ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 14, 2020/6:03 pm IST

रायपुर: केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर जिला स्तर पर भाजपा जिला जनसंवाद रैली का आयोजन किया गया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनसंवाद रैली को प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राष्ट्रीय महामंत्री राजसभा सदस्य सरोज पांडे ने संबोधित किया। इस रैली के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की उपलब्धियों और प्रदेश सरकार की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाने की अपील की गई।

Read More: गुजरात के कई शहरों में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से निकलकर सड़कों पर आए लोग

राजनांदगांव के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि भारत का जब भी इतिहास लिखा जाएगा, प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां स्वर्णाक्षरों में लिखी जाएंगी। केंद्र सरकार ने इस एक वर्ष में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और अनुच्छेद 35-ए को खत्म कर एक ऐतिहासिक निर्णय लिया।

Read More: छत्तीसगढ़ में 9 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, तीन गर्भवती महिलाएं, सेक्टर 9 अस्पताल का ​प्रशिक्षु डॉक्टर और BSF जवान भी आए जद में

रायपुर के जनसंवाद कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक ओर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो दूसरी ओर छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी का आरोप सरकार पर लगाया। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े नारों के बीच गंगाजल को हाथ में रखकर प्रदेश को छला गया है।

Read More: जांजगीर जिले में 25 और बिलासपुर में दो नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 121 नए मामले आए सामने

जांजगीर-चांपा जिला जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से जरूरतमंदों की मदद के लिए सभी की तारीफ की। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने इस रैली को असफल बताया है।

Read More: ग्रामीण के आंगन में घुसते ही जमीन पर गिरा हाथी, मौके पर पहुंचा वन अमला, वयस्क हाथी की स्थिति नाजुक