RSS की तीन दिवसीय बैठक का आज आखिरी दिन, भैय्याजी जोशी ने कहा- 'मंदिर वहीं बनाएंगे' | Today's 3rd day meeting of RSS, BJP National President Shah joins

RSS की तीन दिवसीय बैठक का आज आखिरी दिन, भैय्याजी जोशी ने कहा- ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’

RSS की तीन दिवसीय बैठक का आज आखिरी दिन, भैय्याजी जोशी ने कहा- 'मंदिर वहीं बनाएंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 10, 2019/7:57 am IST

ग्वालियर। RSS की तीन दिवसीय बैठक का आज आखिरी दिन है। सेवा भारती सदन में आयोजित इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल हुए हैं। बैठक में RSS प्रमुख मोहन भागवत और आरएसएस सर कार्यवाहक भैय्याजी जोशी ने सबरीमाला देवस्थान पर प्रस्ताव पारित किया। वहीं लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले हो रही इस बैठक में संघ ने अपने एजेंडे पर चर्चा किया।

ये भी पढ़ें:भारतीयों पर खालिस्तानी समर्थकों ने किया हमला, ISI पर हमले का आरोप

भैय्याजी जोशी ने कहा कि इस साल आरएसएस तीन बातों को लेकर काम करेगा। आजाद हिंद फौज की 75वीं वर्षगांठ मनाएगा और जलियावाला हत्याकांड की घटना को स्मरण करेंगे इसके साथ ही गुरुनानक जयंती भी बनाई जाएगी। उन्होंने आयोध्या राम मंदिर को लेकर कहा कि मंदिर वहीं और उसी क्षेत्र के आधार पर बनेगा।

ये भी पढ़ें:शाम 5 बजे चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, लोकसभा चुनावों के तारीखों का हो 

भैय्याजी जोशी ने कहा कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने भारतीय वायुसेना के माध्यम से पाकिस्तान को अपनी शक्ति का अहसास करा दिया है। इसलिए सरकार की सराहना की जाती है। वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आरएसएस के मंच से बीजेपी के लिए समर्थन मांगा है।

 
Flowers