NH-30 पर दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक में लगी आग, तीन की मौके पर मौत, दो जिंदा जले | Tragic accident on NH-30, three man death in accident, two burn

NH-30 पर दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक में लगी आग, तीन की मौके पर मौत, दो जिंदा जले

NH-30 पर दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक में लगी आग, तीन की मौके पर मौत, दो जिंदा जले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 6, 2021/2:35 am IST

कोंडागांव। सिटी कोतवाली कोंडागांव अंतर्गत जैतपुरी-लंजोड़ा के बीच नेशनल हाईवे 30 पर तड़के सुबह लगभग 4:30 बजे एक मोटरसाइकिल सड़क पर खराब होकर खड़ी हुई ट्रैक्टर की ट्रॉली से टकरा गई है। हादसा इतना भयानक था कि, मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के तत्काल बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई और इस आग में बाइक सवार दो मृतक बुरी तरह से झुलस गए हैं। घटना के तत्काल बाद 108 एंबुलेंस की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं।

Read More News: मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने नाबालिग को बना दिया कॉलगर्ल, खुद प्रेमी बुलाता था

सिटी कोतवाली कोंडागांव अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर तड़के सुबह 4:30 बजे एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में कोंडागांव की ओर से रायपुर की ओर जा रही एक मोटरसाइकिल सड़क पर खराब होकर खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली से टकरा गई है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 274 नए संक्रमितों की पुष्टि, 3 कोरोना मरीजों की मौत

इस टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। टक्कर के तुरंत बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई, जिसके चलते मोटरसाइकिल सवार दो मृतक आग में बुरी तरह से झुलस गए। मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली कोंडागांव पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, मृतक विकासखंड फरसगांव अंतर्गत आलोर गांव के रहने वाले थे और शामपुर के एक शादी समारोह से अपने घर आलोर लौट रहे थे।

Read More News:  2021: जमकर बोला सचिन-सहवाग का बल्ला, बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया

इसी दौरान रास्ते में जंगल के पास सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली दिखाई नहीं देने के कारण बाइक पूरी स्पीड से ट्रॉली से टकरा गई, जिस कारण मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: भारी पड़ रही नीलामी! क्या धान की नीलामी सरकार को भारी पड़ रही?