Trained ANM and Nurses complaint to CM Bhupesh Baghel for due salary payment | मानदेय नहीं मिलने की शिकायत लेकर जन चौपाल में पहुंचे प्रशिक्षित ANM और नर्सेस, सीएम भूपेश बघेल से लगाई गुहार

मानदेय नहीं मिलने की शिकायत लेकर जन चौपाल में पहुंचे प्रशिक्षित ANM और नर्सेस, सीएम भूपेश बघेल से लगाई गुहार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Aug 2019 08:39 PM, Updated On 21 Aug 2019 08:39 PM

रायपुर: आदिवासी विकास विभाग के छात्रावास-आश्रमों में काम कर रही प्रशिक्षित एएनएम और नर्स अपनी गुहार लेकर जन चौपाल में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सीएम भूपेश बघेल को अवगत कराया कि उनके मानदेय का भुगतान समय पर नहीं हो रहा है। शिकायत मिलने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने आदिवासी विकास विभाग के सचिव से इस सम्बन्ध में परीक्षण कर प्रतिवेदन मांगा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, 8 नए मरीजों की हुई पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार छात्रावास-आश्रमों में एएनएम और नर्सें संविदा पर सहायक अधीक्षक के रूप में काम कर रही हैं। संविदा नर्सों और एएनएम के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से आज जन चौपाल, भेंट-मुलाकात में उनसे मुलाकात की और उन्हें अपनी समस्या बतायीं। उन्होंने बताया कि दो-तीन वर्षों से वे लोग काम कर रहे थे, लेकिन इस वर्ष जनवरी माह से उनसे काम नहीं कराया जा रहा है। उनकी नियुक्ति छात्रावास आश्रमों में किशोरी बालिकाओं के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए की गई थी। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को इस संबंध में उचित पहल का आश्वासन दिया।

Read More: : सर्चिंग के दौरान CRPF और जिला पुलिस बल के जवानों को मिली बड़ी सफलता, 4 नक्सली पकड़ाए

Web Title : Trained ANM and Nurses complaint to CM Bhupesh Baghel for due salary payment

जरूर देखिये