पूर्व CM कमलनाथ का ट्वीट, उज्जैन में 9 परिवार को बर्बाद कर दिया, आखिर आपकी सरकार को माफियाओं से इतना प्रेम क्यों? | Tweet of former CM Kamal Nath, ruined 9 family in Ujjain

पूर्व CM कमलनाथ का ट्वीट, उज्जैन में 9 परिवार को बर्बाद कर दिया, आखिर आपकी सरकार को माफियाओं से इतना प्रेम क्यों?

पूर्व CM कमलनाथ का ट्वीट, उज्जैन में 9 परिवार को बर्बाद कर दिया, आखिर आपकी सरकार को माफियाओं से इतना प्रेम क्यों?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 15, 2020/12:46 pm IST

भोपाल। उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। सरकार पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि आखिर आपकी सरकार को माफियाओं से इतना प्रेम क्यों? आज 9 लोगों का परिवार बर्बाद हो गया।

Read More News: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश,जांच के लिए SIT का गठन

कमलनाथ ने ट्वीटकर कहा कि उज्जैन में शराब माफिया ने 9 जाने लीन ली, 9 परिवार बर्बाद कर दिए। मुख्यमंत्री शिवराज, ये माफिया कब तक यूं ही निर्दोषों की जान लेते रहेंगे? हमने इन्हें कुचला था, हमारी सरकार जाते ही ये फिर बंखौफ हो गये, फिर सक्रिय हो गये?आपकी सरकार का माफियाओं से आखिर इतना प्रेम क्यों? क्यों इन्हें बख्शा जा रहा है? क्यों इन्हें संरक्षण दिया जा रहा है? मृतकों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। पीड़ित परिवारों को न्याय मिले, उनकी हर संभव मदद हो, दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो।

Read More News:सीएम बघेल ने रमन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए ट्वीट

बता दें कि 9 लोगों की मौत के मामले में सरकार ने जांच दल का गठन किया है। एसीएस गृह विभाग राजेश राजौरा की अध्यक्षता में जांच दल का गठन किया गया है। घटना को लेकर सीएम ने अधिकारियो से कहा कि अन्य कई स्थानों पर यदि ऐसी वस्तुएं बेची जा रही हैं तो उसका पता लगाएं, दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें। दूसरी ओर कांग्रेस ने भी मामले की जांच के लिए विधायकों की टीम बनाई है, जो मामले की जांच कर रिपोर्ट कमलनाथ को सौंपेगी।

Read More News:जयवर्धन सिंह के साथ तोड़ी में की सभा, राजगढ़ के बनाए गए हैं चुनाव प्रभारी

 
Flowers