पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो सगे भाई की मौत | two brother death in road accident

पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो सगे भाई की मौत

पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो सगे भाई की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 31, 2019/5:47 pm IST

मुरैना। मुरैना में साल का आखिरी दिन एक परिवार के लिए जिंदगी भर का गम देकर चला गया। दरअसल अंबाह थाना क्षेत्र के बरबाई गांव के पास एक महिन्द्रा पिकअप वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दो सगे भाई जीतू माहौर और संदीप माहौर की मौत हो गई। जबकि एक राहगीर गंभीर रूप से घायल है जिसे ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया है।

Read More News:बीजेपी के इस कैंपेन पर IT सेल प्रमुख ने कर दी ये बड़ी गलती, लोग पूछ…

घटना के बाद पिकअप वाहन भी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही म्रृतकों के परिजन पहुंचे और मौके पर जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस ने लोगो को समझाईश दी और 1 घंटे के बाद अंबाह मार्ग को खुलवाया जा सका। पुलिस ने आरोपियो की तलाश के लिए टीम बनाकर उनकी तलाश षुरू कर दी है।

Read More News:व्यापम की वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2013 फर्जीवाड़ा मामला, दो आरोपियों .

बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक
यातायात के नियमों का पालन ना करना कितना खतरनाक हो सकता है ये घटना इसका एक ताजा उदाहरण है। एक गाडी पर दो सवारी बिना हेलमेट के बाइक चलाने ने आज एक परिवार को वंश विहीन कर दिया। जीतू और उसका भाई एक साथ मौत ने पूरे परिवार को तोडकर रख दिया। वहीं अवैध रूप से ओवर लोंडिंग वाहनों के चलने से आए दिन हो रहे हादसों में एक और हादसा शामिल हो गया पर जिम्मेंदार अधिकारी और पुलिस वालो को इससे कोई फर्क नहीं पडता। उनके रोजनामचे में एक मामला और बढ गया।

Read More News:अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने रिलायंस ने लॉन्च किया जियोमार्ट, प्…

उस परिवार से पुछो जिसके दो जवान बेटे इस दुनिया से चले गए। पुलिस भले ही अब वाहन चालक को पकड़ने के दावे कर रही हो। पर वो माहौर परिवार के इन दो बेटोंं को तो लाकर नहीं दे सकती।