बेमेतरा में दो नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, दोनों संक्रमित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मी | Two new corona positives confirmed in Bemetra, both infected community health center health workers

बेमेतरा में दो नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, दोनों संक्रमित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मी

बेमेतरा में दो नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, दोनों संक्रमित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 10, 2020/4:40 pm IST

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमतरा में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, ये दोनों मरीज स्वास्थ्य कर्मी बताए जा रहे हैं। जो कि साजा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थे। ये लोग अमलीडीह कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने कहा, वन अधिकार दावों के निपटान के लिए अलग ​से कमिश्नर की होगी नियुक्ति, मनरेगा…

बता दें कि इसके पहले प्रदेश में आज 51 नए मरीज सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार एक दिन में 51 नए मरीज मिले। जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1296 हो गया है। एक्टिव मरीजों की संख्या 897 हुई।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में आज 51 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, रायपुर समेत इन जिल…

प्रदेश के अलग-अलग जिलों में 51 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई है। इनमें बलरामपुर से 10, रायपुर से 8, महासमुंद से 7, रायगढ़ से 7, बिलासपुर से 5, राजनांदगांव से 3, कोरबा, मुंगेली, कवर्धा और दुर्ग से 2-2, अंबिकापुर, कोरिया और बेमेतरा से एक-एक मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं बीती देर रात 29 नए मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की थी। इनमें जांजगीर से 26, सरगुजा से 2 और जशपुर से 1। वहीं जशपुर में 4 मरीज स्वस्थ्य भी हुए हैं। प्रदेश में अब तक 402 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए हैं।

ये भी पढ़ें: सरोज पांडे बोलीं- कांग्रेस सरकार का जीवन लंबा नहीं, शैलेश नितिन ने …