छत्तीसगढ़ में आज 51 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, रायपुर समेत इन जिलों में सामने आए केस | 51 new corona positive patients found in Chhattisgarh today, cases reported in these districts including Raipur

छत्तीसगढ़ में आज 51 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, रायपुर समेत इन जिलों में सामने आए केस

छत्तीसगढ़ में आज 51 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, रायपुर समेत इन जिलों में सामने आए केस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 10, 2020/3:20 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार एक दिन में 51 नए मरीज मिले। जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1294 हो गया है। एक्टिव मरीज की संख्या 895 हुई। 

Read More News:केंद्र सरकार ने जारी की चेतावनी! CGHS के तहत चिन्हित अस्पताल इलाज करने से नहीं कर सकते मना 

आज इन जिलों में सामने आए नए मरीज

प्रदेश के अलग-अलग जिलों में 51 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई है। इनमें बलरामपुर से 10, रायपुर से 8, महासमुंद से 7, रायगढ़ से 7, बिलासपुर से 5, राजनांदगांव से 3, कोरबा, मुंगेली, कवर्धा और दुर्ग से 2-2, अंबिकापुर, कोरिया और बेमेतरा से एक-एक मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं बीती देर रात 29 नए मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की थी। इनमें जांजगीर से 26, सरगुजा से 2 और जशपुर से 1। वहीं जशपुर में 4 मरीज स्वस्थ्य भी हुए हैं। प्रदेश में अब तक 402 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए हैं। 

Read More News:मस्ती भरे गानों की दुनिया में मीका सिंह ने बनाई अलग पहचान, पहले एल्बम ने ही  

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 94576 संभावित व्यक्तियों की पहचान कर सैंपल की जांच किया गया है। अभी तक के 92049 परिणाम निगेटिव प्राप्त हुए हैं। तथा 1267 की जांच जारी है।

Read More News:पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का बंगला हुआ सील, संपदा और पीडब्ल्यूडी के अमले ने की कार्रवाई

 

 
Flowers