यहां कानून का रक्षक ही बना भक्षक, दो खाकी धारियों ने शादीशुदा महिला को बनाया हवस का शिकार | two police man attempt rape with married lady

यहां कानून का रक्षक ही बना भक्षक, दो खाकी धारियों ने शादीशुदा महिला को बनाया हवस का शिकार

यहां कानून का रक्षक ही बना भक्षक, दो खाकी धारियों ने शादीशुदा महिला को बनाया हवस का शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 11, 2019/5:24 pm IST

एटा: कहने को तो सरकार ने पुलिस वालों को कानून की रक्षा के लिए रखा है, लेकिन अगर कानून का रक्षक ही भक्षक बन जाए तो जनता किसका दरवाजा खटखटाए? ऐसा सवाल आए दिन मन में उठता है, लेकिन जवाब नहीं मिल पाता। उत्तर प्रदेश के ऐटा जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दो पुलिस​कर्मियों ने खाकी की आड़ में शादीशुदा महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस वाले पिछले 5 माह से महिला को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे।

Read More: डिनर पार्टी को लेकर सीएम कमलनाथ बोले- कर्नाटक-गोवा से मत किजिए मध्यप्रदेश की तुलना, दिल्ली की राजनीति पर हुई चर्चा

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी मेरे पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर मुझे अपनी हवस का शिकार बनाया। ऐसा वे पिछले 5 म​हीने से कर रहे हैं, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकमी एक-एक कर कमरे में आकर अपनी हवस पूरी करते और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देते थे।

Read More: आपसे जुड़ा डेटा बेचकर हो रही करोड़ों की कमाई, केंद्र सरकार ने तलाशा इनकम का नया विकल्प

मिली जानकारी के अनुसार दोनों पुलिसकर्मी किसी मामले का वारंट लेकर पीड़िता के घर पहुंचे थे। इस दौरान उसक पति घर पर नहीं था। घर पर अकेली महिला को देखकर पुलिसकर्मियों की नियत बिगड़ गई और इस कारनामे को अंजाम दे डाला।

Read More: अब तो हद हो गई! यहां ‘जय श्री राम’ कहने पर शिक्षक ने पहली कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटा

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए एटा के प्रभारी एसएसपी संजय कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। साथ ही उन्हें निलंबित करते हुए तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Read More: अचंभित रह गए लोग, जब पुरखौती मुक्तांगन में मंत्री अमरजीत सिंह भगत को देखा साइकिल पर

 
Flowers