स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 26 बच्चों को आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा | Uncontrolled School bus hit the tree, 26 children injured

स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 26 बच्चों को आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा

स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 26 बच्चों को आई चोटें, परिजनों ने किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 20, 2019/7:24 am IST

सतना। जिले बिरसिंहपुर में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। बस में 46 से ज्यादा बच्चे सवार थे। इनमें से 26 बच्चों को मामूली चोटें आई है। भी घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरसिंहपुर पहुंचाया। घटना सभापुर थाना अंतर्गत पिपरिटोला मार्ग की है।

Read More News:महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-NCP की बैठक आज, संजय राउत…

 
जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी बच्चे सरस्वती विद्या मंदिर और जूनियर कान्वेंट स्कूल के थे जो कि एक ही व्यक्ति द्वारा संचालित किए जाते हैं। स्कूल से छुट्टी होने के बाद भी को उनके घर छोड़ा जा रहा था। पिपरिटोला मार्ग बस अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। हालांकि किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई।

Read More News:एक दो दिन में बंद हो जाएगा यह बैंक, जल्द ही निकाल ले अपना पैसा, वरन…

इधर हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, आरोप लगाया है कि बस चालक नशे में गाड़ी चला रहा था। बताया जा रहा है कि बस अनफिट होने और चालक की लपरवाही की वजह से यह हादसा हुआ। फिलहाल मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News:कैनिबेट का बड़ा फैसला, संविदा शिक्षकों को मिलेंगे 1 लाख 35 हजार

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/ywSWOAQvOo4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>