सनी लियोनी ने किया 12वीं में टॉप, कॉलेज एडमिशन लेने वालों की सूची में नाम शामिल! जानिए पूरा मामला | sunny Leone Name On Merit List Of Kolkata College

सनी लियोनी ने किया 12वीं में टॉप, कॉलेज एडमिशन लेने वालों की सूची में नाम शामिल! जानिए पूरा मामला

सनी लियोनी ने किया 12वीं में टॉप, कॉलेज एडमिशन लेने वालों की सूची में नाम शामिल! जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 29, 2020/2:01 pm IST

कोलकाता: यहां के एक कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बीए प्रथम वर्ष के लिए प्रवेश लेने वाले छात्रों में पहले स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम था। बताया जा रहा है​ कि आशुतोष कॉलेज में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगवाए गए थे, जिसके बाद टॉपरों की लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में टॉपर में सनी लियोनी का नाम भी शामिल है।

Read More: सीएम बघेल और स्पीकर महंत ने नवा रायपुर के सेक्टर-24 का किया भ्रमण, निर्माणाधीन आवासीय भवनों की प्रगति की ली जानकारी

वेबसाइट पर शेयर की गई सूची में नाम के साथ एप्लीकेशन आईडी और रोल नंबर भी थे। लिस्ट में सनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक दिए गए हैं। मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने सफाई पेश की है।

Read More: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, जल्द होंगे एम्स से डिस्चार्ज, अस्पताल प्रबंधन ने दी जानकारी

मामले को लेकर कॉलेज के एक अधिकारी ने कहा है कि यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।

Read More: अब शहर में सिर्फ 3 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया दिशा-निर्देश

 
Flowers