सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव' को लेकर मचा बवाल, BJP ने कहा- देवी-देवताओं का किया गया अपमान, जलाए पोस्टर | Uproar over Saif Ali Khan's web series 'Tandava', BJP said - insults to gods and goddesses

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल, BJP ने कहा- देवी-देवताओं का किया गया अपमान, जलाए पोस्टर

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव' को लेकर मचा बवाल, BJP ने कहा- देवी-देवताओं का किया गया अपमान, जलाए पोस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 18, 2021/4:51 am IST

इंदौर। अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के रिलीज होते ही बायकॉट करने की मांग देशभर से उठने लगी है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी भगवान शिव और राम के अपमान के विरोध में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने वेब सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Read More News: फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री से की मांग, जम्मू कश्मीर में जल्द बहाल हो ‘4जी’ इंटरनेट सेवा

कलेक्टर चौराहे पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरेड़कर के नेतृत्व में तांडव के पोस्टर को जलाया गया और निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के साथ ही अमेजन प्राइम को तीन दिन का नोटिस देकर ऑफिस में तोड़फोड़ करने की धमकी दी गई है।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग 

दरअसल तांडव वेब सीरीज पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है। लीड रोल में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया,गौहर खान,जीशान अयूब,तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर हैं। इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है और साथ ही जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है।

Read More News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘इस्लामी आतंकवादी’, यूपी के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला का  

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरेड़कर का कहना है कि वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं का अपमान हो रहा है। तांडव को बैन करने की मांग के साथ ही अमेजन प्राइम माफ़ी मांगे नहीं तो तीन दिन के बाद उसके ऑफिस में तोड़फोड़ की जाएगी। हालांकि सूचना प्रसारण मंत्रालय ने तांडव वेब सीरीज को लेकर अमेजन से सफाई भी मांगी है।

Read More News: भाजपा नेता सुनील दुबे की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों और समर्थकों ने गुढ़ियारी थाने का किया घेराव

 
Flowers