आरक्षण की सीमा बढ़ाने पर विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री का किया आभार.. देखिए | CM bhupesh baghel announced 2 district, Various organizations thanked the Chief Minister for increasing the reservation limit

आरक्षण की सीमा बढ़ाने पर विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री का किया आभार.. देखिए

आरक्षण की सीमा बढ़ाने पर विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री का किया आभार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 18, 2019/5:13 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM bhupesh baghel news) से आज यहां उनके निवास कार्यालय में राज्य सभा सांसद छाया वर्मा के नेतृत्व में आए छत्तीसगढ़ अनुसूचित जाति, जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण की सीमा बढ़़ाने पर आभार व्यक्त किया।

पढ़े- व्यापारी से 51 लाख की लूट, चार बाइक सवारों ने कार रोककर दिया वारदात को अंजाम

उल्लेखनीय है कि 73वें स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री बघेल ने राज्य में अनुसूचित जनजातियों को 32 प्रतिशत, अनुसूचित जाति को 13 और पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने की घोषणा की है।

पढ़ें- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पर महिला एसआई को धमकाने का आरोप, केस दर्ज करन

प्रतिनिधि मंडल में छत्तीसगढ़ अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग संघ के प्रांताध्यक्ष डॉ. लक्षमण प्रसाद भारती, आदिवासी शासकीय सेवक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष डॉ. शंकरलाल उईके, डॉ. पवन साहनी, डॉ. आर .पी. रामटेके, फणेन्द्र भोई, एच.के. नेतराम, विद्युत मंडल अजाक्स के एस.के.ठाकुर, डब्ल्यु आर. वानखेड़े, अन्य पिछड़ा वर्ग संघ के आलोक चंद्रवंशी एवं अन्य संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे। (raipur news)

पढ़ें- आज दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस के बड़े नेताओं से हो सक…

टापू बना गांव, चारो तरफ पानी-पानी

 
Flowers