घर के उत्तर दिशा में जरूर लगाएं तुलसी का पौधा, जल्द दिखने लगेंगे लाभ | Vastu tips: Certainly plant Tulsi plant in north direction of home, benefits will start showing soon

घर के उत्तर दिशा में जरूर लगाएं तुलसी का पौधा, जल्द दिखने लगेंगे लाभ

घर के उत्तर दिशा में जरूर लगाएं तुलसी का पौधा, जल्द दिखने लगेंगे लाभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:57 PM IST, Published Date : April 14, 2020/3:19 am IST

धर्म। अगर घर में नकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है तो परिवार के सदस्यों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े की संभावना ज्यादा होती है। ऐसे में इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आपको वास्तु के कुछ नियमों को पालन करना बेहद ही जरूरी है।

Read More News: यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल र

नकारात्मक ऊर्जा को घर से बाहर करने के लिए बेदह जरूरी है ​कि आप घर की खिड़कियों को दिन में कुछ समय के लिए जरूर खोलें। ऐसा करने से घर में रौशनी और हवा आती है जिस कारण नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाती है।

Read More News:सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हा

वास्तु के अनुसार घर में तुलसी का पौधा होना बेहद ही शुभ माना जाता है। वहीं नियमों को अनुसार घर के उत्तर दिशा में आप तुलसी का पौधा जरूर लगाएं। इसके अलावा घर के मुख्य द्वार पर भगवान गणेश की मूर्ति, स्वास्तिक और ऊं का निशान बनाएं। ऐसे करने से घर में सुख का प्रवेश होता है। इसका परिणाम जल्द ही दिखने लगता है।

Read More News : लॉक डाउन के बीच 17 पुलिसकर्मियों का ACB-EOW में तबादला, गृह

घर में हर दिन सुबह और शाम को दीए जरूर जलाए। अगर आप सुबह और शाम के वक्त घी का दीए जलाते हैं तो नकारात्मक ऊर्जा जल्दी से घर से दूर हो जाते हैं। और जो घर में पारिवारिक कलह भी दूर होते हैं।

Read More News : कोरबा जिले के 225 सेंपलों की जांच जारी, कल आ सकती है रि

 
Flowers