Bikini Air Hostess वाली एयरलाइंस शुरू होगी भारत के लिए, 9 रुपए से होगी टिकट की शुरुआत! | Bikini Airlines vietjet will be launch Soon in India

Bikini Air Hostess वाली एयरलाइंस शुरू होगी भारत के लिए, 9 रुपए से होगी टिकट की शुरुआत!

Bikini Air Hostess वाली एयरलाइंस शुरू होगी भारत के लिए, 9 रुपए से होगी टिकट की शुरुआत!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 25, 2019/10:31 am IST

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘वियतजेट’ ने भारत में अपने विमान सुविधा की शुरुवात का ऐलान कर दिया है। वियतजेट ने अधिकारिक घोषणा करते हुए कहा है कि इस साल दिसंबर में ‘बिकनी एयरलाइन’ के नाम से मशहूर ‘वियतजेट’ भारतीय ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी।

Read More: गूगल ने अपने कर्मचारियों के लिए जारी की गाइडलाइंस..ऑफिस में ये काम न करने की हिदायत दी

कंपनी ने बताया कि शुरुआत में बिकनी एयरलाइन की सेवाएं दिल्ली से वियतनाम की हनोई और हो ची मिन्ह सिटी के लिए शुरू की जाएगी। बाद में भारत के अन्य शहरों में भी बिकनी एयरलाइन की सेवाएं शुरू की जाएगीं। उन्होंने यह भी बताया कि एयरलाइन ग्राहकों को ‘सुपर सेविंग टिकट्स’ (प्रमोशनल सेल) के तहत 9 रुपए में टिकट दे रही है। कंपनी ने इसके लिए तीन दिन 20 से 22 अगस्त के दिन निर्धारित किए हैं।

Read More: हीरा बेचने के फिराक में घूम रहे चार आरोपी गिरफ्तार, 289 कैरट इंड्रस्टीयल ग्रेड का है डायमंड

Read More: श्रीनगर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से राहुल गांधी की कहासुनी, लोगों से मिले बगैर लौटाए जाने पर नाराजगी.. वीडियो वायरल

एयरलाइन कंपनी के फेसबुक पोस्ट के अनुसार इस लिमिटेड ऑफर के लिए 8000 सीटें उपलब्ध है। 6 दिसंबर को शुरू होने वाली कंपनी की सेवाएं 28 मार्च 2020 तक चालू रहेंगी। 6 दिसंबर से शुरू होने वाली नई दिल्ली-हो ची मिन्ह सिटी रूट पर हफ्ते में चार रिटर्न फ्लाइट जबकि 7 दिसंबर से शुरू होने वाली हनोई-नई दिल्ली रूट पर हर हफ्ते तीन रिटर्न फ्लाइट की व्यवस्था की गई है। हो ची मिन्ह रूट पर सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। वहीं हनोई फ्लाइट्स की सेवाएं मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध रहेंगी।

Read More: ‘बागी पान सिंह तोमर बनने पर मजबूर न करे सरकार’..जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि वर्तमान में वियतजेट की दुनियाभर में 400 फ्लाइट्स रोजाना उड़ान भरती है। इनमें से कुछ डोमेस्टिक फ्लाइट्स हैं तो कुछ इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरतीं हैं। कंपनी की सीईओ गुएन थी फुयोंग थाओ साउथ ईस्‍ट एशिया की पहली महिला अरबपति हैं। उन्‍हें एयरलाइंस में एयर होस्‍टेस की जगह बिकनी गर्ल्‍स और कंपनी के प्रमोशन में बिकनी मॉडल्‍स के इस्‍तेमाल के आइडिया के लिए जाना जाता है।

Read More: रायपुर से जगदलपुर जा रही यात्री बस पलटी, हादसे में 7 लोग घायल

 
Flowers