कमलनाथ ने लॉन्च किया कांग्रेस का थीम सॉन्ग, मोदी पर साधा निशाना, देखिए वीडियो | Watch video Kamal Nath launched the Theme Song of Congress

कमलनाथ ने लॉन्च किया कांग्रेस का थीम सॉन्ग, मोदी पर साधा निशाना, देखिए वीडियो

कमलनाथ ने लॉन्च किया कांग्रेस का थीम सॉन्ग, मोदी पर साधा निशाना, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 3, 2019/1:53 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का थीम सॉन्ग बुधवार को लांच किया। इस थीम सॉन्ग की टैग लाइन ‘देश के दिल से दिल्ली तक अब कांग्रेस’ है। कमलनाथ ने बुंदेलखंडी और बघेलखंडी बोली में तैयार हुए पार्टी के गीत को लॉन्च किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में उद्योगपति भी खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। जनता मोदीजी से पांच साल का हिसाब मांग रही है। सरकार को जवाब देना चाहिए। मोदीजी के आने से पहले देश क्या असुरक्षित था। क्या सेना, मिसाइल मोदीजी ने बनाई है। ये कहते हैं देश असुरक्षित है मोदीजी को रहना चाहिए लेकिन मैं कहता हूं कि मोदीजी के रहते हुए देश असुरक्षित है।

यह भी पढ़ें : शिकार करने को आए-शिकार होके चले, खनन माफिया को पकड़ने गए अधिकारी फंसे गड्ढे में,बामुश्किल निकाले गए 

कमलनाथ ने कहा, जो लोग कहते थे कांग्रेस भोपाल में कमजोर है, मैं कहता हूं भोपाल के साथ जबलपुर भी जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमने कर्जमाफी के लिए 6 महीने अध्ययन किया था। महाराष्ट्र में भी मेरी फोटो लगी है कि महाराष्ट्र में कर्जा माफ नहीं हुआ जबकि मप्र में हो गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि तकनीकी और कानूनी कारणों के कारण कुछ किसानों का कर्जा माफ नहीं हो सका। अभी 22 लाख किसानों का कर्जा माफ हुआ है लेकिन चुनाव बाद 50 लाख किसानों का कर्जा माफ करेंगे।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F2307368059493082%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

 

 
Flowers