भाजपा नेताओं की शर्मनाक हरकत, रैली के दौरान एंबुलेंस को नहीं दिया रास्ता, प्रदेश अध्यक्ष ने दी रास्ता बदलने की नसीहत | West Bengal: State BJP chief Dilip Ghosh orders to divert route of ambulance during an event in Nadia

भाजपा नेताओं की शर्मनाक हरकत, रैली के दौरान एंबुलेंस को नहीं दिया रास्ता, प्रदेश अध्यक्ष ने दी रास्ता बदलने की नसीहत

भाजपा नेताओं की शर्मनाक हरकत, रैली के दौरान एंबुलेंस को नहीं दिया रास्ता, प्रदेश अध्यक्ष ने दी रास्ता बदलने की नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 8, 2020/5:57 am IST

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से भाजपा नेताओं की शर्मनाक हरकत सामने आई है। दरअसल पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष मंगलवार को एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उस रास्ते में एक एंबुलेंस आ गया। भाजपा नेताओं ने एंबुलेंस को जाने के लिए जगह नहीं दी। हद तो तब हो गई, जब प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने एंबुलेंस को रास्ता बदलने की नसीहत दे डाली।

Read More: ईरान विमान हादसे में 180 लोगों की मौत, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश हो गया था बोइंग 737

दरअसल दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में हुए हमले को लेकर एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उसी रास्ते से एक एंबुलेंस मरीज को लेकर पहुंचा। एंबुलेंस को देखकर दिलीप घोष ने कहा कि यहां हजारों लोग बैठे हुए हैं इसलिए एंबुलेंस अपना रास्ता बदल ले। उन्होंने आरोप लगाया कि वे (टीएमसी) जानबूझकर ऐसा कर रही है। इस रैली को रोकने के लिए यह उनकी रणनीति है।

Read More: पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी, प्रधान आरक्षक सहित दो निलंबित

Read More: ईरान में ट्रंप के सिर पर 80 मिलियन डॉलर का इनाम घोषित

दिलीप घोष ने शिक्षण संस्थानों में हिंसा वाम दलों का ‘तोहफा’ है जो अब उन्हें ‘वापस मिल रहा है’ क्योंकि हिसाब बराबर किया जा रहा है। जेएनयू में रविवार (5 जनवरी) रात डंडों और रॉड से लैस नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी। छात्र राजनीति और शिक्षण संस्थानों में हिंसा वामपंथी छात्र संगठनों का तोहफा है। आप सिर्फ पश्चिम बंगाल, केरल और त्रिपुरा के शिक्षण संस्थानों में हिंसा देखेंगे जहां वाम दल या तो सत्ता में हैं या फिर कुछ सालों पहले तक सत्ता में थे।

Read More: परिवार सहित महाकाल के दर्शन करने पहुंचे पूर्व CM रमन सिंह, पूजा कर लिया आशीर्वाद