सुहागरात पर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि नवविवाहिता आधी रात को दीवार फांदकर हो गई फरार | What happened between the husband and wife on the honeymoon that the newly married woman escaped by hanging the wall in the middle of the night

सुहागरात पर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि नवविवाहिता आधी रात को दीवार फांदकर हो गई फरार

सुहागरात पर पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि नवविवाहिता आधी रात को दीवार फांदकर हो गई फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 19, 2021/5:14 pm IST

बिजनौर: शादी को लेकर हर किसी के अलग अरमान होते हैं, साथ ही लोग सुहागरात को लेकर सपने बुनते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सुना या सोचा है कि सुहागरात के दिन ही पति-पत्नी में विवाद हो जाए तो क्या होगा? जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी के बीच सुहागरात के दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद पत्नी ने पति के सिर पर रॉड से हमला कर दिया और टॉयलेट जाने की बात कहकर फरार हो गई।

Read More: भाड़ा में वृद्धि नहीं हुई तो जारी रहेगी हड़ताल, परिवहन मंत्री के साथ बैठक के दौरान ट्रक मालिकों ने किया बड़ा ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार मामला नूरपुर के कुंडा गांव काण् है, जहां चंद्रशेखर की शादी हरिद्वार की एक युवती से हुआ था। शादी दोनों पक्षों के रजामंदी से हुई थी, लेकिन सुहागरात के दिन ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पत्नी ने पति चंद्रशेखर के सिर पर हमला कर दिया। हमले से पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। वहीं, उसके बाद दुल्हन टॉयलेट के बहाने रात में ही घर की दीवार फांद कर गायब हो गई।

Read More: प्रदेश के इन शहरों में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान, स्कूल-कॉलेजों को भी बंद करने का आदेश

मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों ने साथ रहने से इंकार कर दिया। फिर दोनों पक्षों में अलग अलग रहने पर सहमति हुई और थाने में लिखित में दिया गया। वहीं, लड़के के भाई का कहना है कि दुल्हन ने भाई से नया मोबाइल मांगा था और कहा कि उसके किसी के साथ प्रेम संबंध हैं। रहूंगी यहां पर लेकिन फोन पर अपने प्रेमी से बात करती रहूंगी।

Read More: कोरोना वायरस संक्रमण के 25,681 नए मामले सामने आए, 70 और लोगों की मौत, इस प्रदेश में बिगड़ रहे हालात