पुलिस का ये कैसा व्यवहार? परिजनों के शव मांगने पर लाठी और डंडों पिटाई | What kind of behavior is this? Sticks and Sticks Beating on the Demise of the Kins

पुलिस का ये कैसा व्यवहार? परिजनों के शव मांगने पर लाठी और डंडों पिटाई

पुलिस का ये कैसा व्यवहार? परिजनों के शव मांगने पर लाठी और डंडों पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 9, 2019/4:54 am IST

मुरैना। मुरैना जिले में शनिवार को पुलिस ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। एक तरफ जहां बंदूक से निर्दोष युवक को मारा गया तो वहीं दूसरी तरफ जब परिजन अपने युवक के शव को लेने आई तो पुलिस ने बर्बरता पूर्वक उन पर लाठी और डंडों से मारपीट की, उसके बाद पुलिस ने युवक के शव को गाड़ी से घसीट कर पीएम हाउस तक ले गए।

ये भी पढ़ें: पुलिस अलर्ट होती तो बच जाती जान! राजधानी में 8 साल की बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या 

बता दे कि परिजन पुलिस से गुहार लगाते रहे कि हमें हमारे बेटे का शव दे दो, लेकिन पुलिस से एक न मानी और शव को पीएम कराने के लिए ताले में बंद कर दिया। शनिवार दोपहर जौरा थाने में जब्ती लाइसेंसी बंदूक को लेने आए एक शख्स ने अचानक थाने में गोली चला दी जिसमें युवक की गोली लगने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर मिलेगा 5 

जब मृतक युवक को पीएम हाउस लाया गया लेकिन जब परिजन मुरैना में पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं हुए तो पुलिस ने शव को वाहन से घसीट कर पोस्टमार्टम तक ले गए। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने मृतक के परिजनों पर लाठी और डंडों से जमकर मारपीट की। मामला बढ़ने लगा तो एसपी असित यादव ने पीएम हाउस पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर मामले को कंट्रोल किया।

 
Flowers