हार्दिक पांड्या ने जब मंगेतर से अपने अंदाज में पूछा- हम आपके हैं कौन, देखिए कैसा था नताशा का रिएक्शन | When Hardik Pandya asked the fiance in his style- Who am I to you See how Natasha's reaction was

हार्दिक पांड्या ने जब मंगेतर से अपने अंदाज में पूछा- हम आपके हैं कौन, देखिए कैसा था नताशा का रिएक्शन

हार्दिक पांड्या ने जब मंगेतर से अपने अंदाज में पूछा- हम आपके हैं कौन, देखिए कैसा था नताशा का रिएक्शन

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:19 pm IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के होनहार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने फैंस के साथ अपनी और अपनी होने वाली पत्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हार्दिक पांड्या ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक से पूछा कि बेबी मैं क्या हूं तेरा? इस पर एक्ट्रेस नताशा ने भी हिंदी में काफी दिलचस्प जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें- राष्ट्र को दिए संबोधन के बाद पीएम मोदी ने बदली ट्विटर अकाउंट की प्र…

सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या को जवाब देते हुए कहा है कि “जिगर का टुकड़ा”। बाद में हार्दिक पांड्या भी इसे दोहराते नज़र आए। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से सेलेब्रिटी अपने घर पर ही खुद को फ्रेश रखने के लिए कुछ ना कुछ करते नजर आ रहे हैं। इस समय हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा के साथ समय बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 3 मई रात्रि 12 बजे तक संचालित नहीं की जाएंगी यात्री ट्रेन, रेलवे लौ…

इस साल की शुरुआत में हार्दिक पांड्या ने अपनी लव स्टोरी सभी के साथ शेयर की थी । बीते दिनों हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ सगाई की है। दोनों ने एक क्रूज पर समंदर के बीच में सगाई की थी, जिसमें उनके कुछ ही दोस्त शामिल हुए थे। दोनों ने सगाई के वक्त एक-दूसरे को किस भी किया था। इसके बाद से हार्दिक पांड्या लगातार नताशा स्टेनकोविक के साथ रह रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@hardikpandya93 blood#hardikpandya #nature #nature #naturalhairstyles #naturephotography #photo #photographer #photography #photooftheday #photoshoot #photographylovers #photoshop

A post shared by hardikpandya_93 (@hardikpandya_93_blood) on

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- PM म…

बता देंकि हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से कमर की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले उन्होंने मुंबई में एक लोकल टी20 टूर्नामेंट खेला था, जिसमें दो शतक ठोककर उन्होंने टीम में वापसी की थी। हालांकि अब फिर कब क्रिकेट शुरु होगा फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता।