आखिर जानवर कौन? पपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट.. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपी को पीटा, पशुवध का केस दर्ज | Who is the animal after all? After the video went viral, people beat up the accused.

आखिर जानवर कौन? पपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट.. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपी को पीटा, पशुवध का केस दर्ज

आखिर जानवर कौन? पपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट.. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोपी को पीटा, पशुवध का केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 23, 2021/8:05 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है। इस बार भी एक पपी की हत्या कर दी गई। एक सिक्यूरिटी गार्ड ने पिल्ले की डंडे से पीटकर जान ले ली। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद डॉग लवर्स ने थाने में मामला दर्ज कराया और फिर आरोपी की पिटाई कर दी।

पढ़ें- 200 भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘पश्चाताप’ में मुंडवाया सिर.. बोले- पूरी तरह शुद्ध होकर दोबारा TMC में हो गए शामिल

झांसी रोड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 के तहत पशु वध का मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल शहर के पॉश इलाके हरिशंकरपुरम में तैनात सिक्योरिटी गार्ड संजय वर्मा ने कॉलोनी में घूम रहे पिल्ले को डंडे से जमकर पीटा। इस पिटाई के कारण पिल्ले ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। सीसीटीवी फुटेज चेकिंग के दौरान ये वाकया सोसायटी के लोगों को पता चल गया। खबर फैलते ही डॉग लवर्स मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकलवाए गए।

पढ़ें- शादी से पहले सेक्स, प्रेग्नेंसी और एडल्ट फिल्मों पर…

सीसीटीवी फुटेज में गार्ड संजय पिल्ले को डंडे से पीटते हुए नजर आ रहा था। बस डॉग लवर्स का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वो शिकायत दर्ज कराने झांसी रोड थाने पहुंचे और आरोपी गार्ड संजय के खिलाफ मामला दर्ज कराया। खबर लगते ही बड़ी तादाद में डॉग लवर्स झांसी रोड थाना पहुंच गए। इसी दौरान जब आरोपी गार्ड संजय थाने पहुंचा तो थाने के बाहर मौजूद डॉग लवर्स का गुस्सा फूट पडा। युवक-युवतियों ने आरोपी संजय को पीटना शुरू कर दिया।

पढ़ें- ‘I am Sorry Mom’, खून से फर्श पर लिख दिया ये लाइन…..

आरोपी को पिटता देख थाने के सिपाही उसे बचाने दौड़े। किसी तरह आरोपी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने पहुंचाय़ा। टीआई मिर्जा आसिफ बैग का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पशु वध का मामला दर्ज कर लिया गया है। डॉगी के शव का पीएम कराया जाएगा, उसके आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि ग्वालियर में इसी साल डॉगी की हत्या की तीन घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

पढ़ें- महिला लेफ्टिनेंट साक्षी ने की सुसाइड, फंदे पर झूलती मिली लाश.. पिता…

पहला मामला गोला का मंदिर इलाके का है। यहां एक पालतू डॉगी ने पड़ौसी के घर के सामने गंदगी कर दी थी, इससे नाराज़ पड़ौसन ने डॉगी को डंडे से मारा जिससे उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद मुरार थाना इलाके में भी एक पालतू डॉगी ने पड़ौसी पर भौंका तो उसकी हत्या कर दी गई। दोनों मामले बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री मेनका गांधी तक पहुंच गए थे। उनकी पहल के बाद पशु हत्या के मामले दर्ज हो पाए थे।

 
Flowers