पत्नी ने पति को होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर जमकर हुई धुनाई | Wife Caught Husband red Handed with two another Girls in hotel

पत्नी ने पति को होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर जमकर हुई धुनाई

पत्नी ने पति को होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर जमकर हुई धुनाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : January 3, 2021/3:09 pm IST

कानपुर: गोविंद नगर ​क्षेत्र के एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति को किसी अन्य युवतियों के साथ होटल के कमरे रंगेहाथों दबोच लिया। इसके बाद पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा और उसने अपने पति की सबके सामने ही जमकर पिटाई कर डाली। महिला पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को थाने ले गई।

Read More: दिग्गी ने कहा- टाइगर खतरनाक मूड में है, सीएम ने कहा – यह सब आप ही से सीखा है

मिली जानकारी के अनुसार शिवराजपुर निवासी एक युवक की शादी 2018 में हुई थी। पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। शक के आधार पर महिला ने अपने पति का पीछा करवाया। इसी दौरान बीते शनिवार को महिला का पति घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला, लेकिन कार्यालय नहीं पहुंचा। रिश्तेदार उसका पीछा करते हुए गोविंदनगर स्थित होटल पहुंचा, जहां पहले से ही दो युवती और एक युवक खड़ा था। रिश्तेदार ने इस बात की जानकारी महिला को दी, जिसके बाद वह देर शाम पिता संग होटल पहुंची।

Read More: श्मशान घाट पर छत ढहने से अब तक 21 लोगों की मौत, 20 घायल

होटल में महिला का पति दो युवतियों के साथ कमरे में सदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। महिला के परिजनों ने पहले तो युवक की जमकर धुनाई की और उसके बाद से पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More: कृषि क़ानूनों की कॉपियां जलाकर मनाएंगे लोहड़ी, अड़े रहेंगे कानून वापसी तक, किसान नेताओं का ऐलान