भतीजे से ही प्यार कर बैठी चाची, पति बना रोड़ा तो उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ उसे जानकर कांप उठेगी रूह | Wife Killed Her Husband due to Love with nephew

भतीजे से ही प्यार कर बैठी चाची, पति बना रोड़ा तो उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ उसे जानकर कांप उठेगी रूह

भतीजे से ही प्यार कर बैठी चाची, पति बना रोड़ा तो उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ उसे जानकर कांप उठेगी रूह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 4, 2019/10:11 am IST

भिंड: जिले के देहात थाना क्षेत्र से पत्नी द्वारा पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी पत्नी ने अपने पति की लाश घर के आंगन में ही दफना दिया। बताया जा रहा है कि अरोपी पत्नी अपने भतीजे से ही प्यार कर बैठ थी। मामले की जानकारी होने पर पति ने अपत्ति जताई तो पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद से आरोपी पत्नी और अपने प्रेमी भतीजे के साथ फरार हैं। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Read More: नगर निगम अधिकारियों को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- सिंगल यूज प्लास्टिक का निपटान जरुरी

मिली जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र निवासी एक महिला अपने ही भतीजे से प्यार करती थी। इस बात की जानकारी जब पति को हुई तो उसने अपनी पत्नी को जमकर फटकार लगाया। लेकिन पति का फटकार लगाना पत्नी को नागवार गुजरा और उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और लाश घर के आंगन में दफना दिया।

Read More: बालाकोट एयर स्ट्राइक पर एयरफोर्स ने जारी की प्रमोशनल फिल्म, ​वीडियो में देखिए कैसे हुए आतंकी कैंप तबाह

हत्या के बाद भतीजे के साथ फरार हुई पत्नी
बताया जा रहा है कि पति की हत्या के बाद आरोपी पत्नी अपने भतीजे के साथ फरार हैे। दोनों के अचानक गायब होने से परिजनों की शंका गहराने लगी और पुलिस को मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Read MireL नेता प्रतिपक्ष ने कहा, सरकार की नियत ही नही कि सभी लोगों को आरक्षण का लाभ मिले

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/08lFrieDkwY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>