टकटकी लगाए देखते रह गई कर्मचारी-अधिकारी, जब महिला IAS अफसर ने फर्राटे से दौड़ाया वॉल्वो बस | Woman Ias Officer Drove The Volvo Bus On The Test Track In Bengaluru

टकटकी लगाए देखते रह गई कर्मचारी-अधिकारी, जब महिला IAS अफसर ने फर्राटे से दौड़ाया वॉल्वो बस

टकटकी लगाए देखते रह गई कर्मचारी-अधिकारी, जब महिला IAS अफसर ने फर्राटे से दौड़ाया वॉल्वो बस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 15, 2020/8:54 am IST

बेंगलुरु: मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपॉर्ट कॉर्पोरेशन के कर्मचारी और अधिकारों उस वक्त दंग रह गए, जब निरीक्षण के लिए आई एक महिला आईएएस अफसर ने वॉल्वो बस चलाकर दिखाया। कर्मचारियों-अधिकारियों उस वक्त और हैरान रह गए, महिला आईएएस ने एक मंजे हुए बस चालक की तरह वॉल्वो बस को दौड़ाया। उनकी ड्राइविंग को देखकर वहां मौजूद सभी कर्मचारियो ने सराहना की। बता दें ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी महिला अधिकारी ने बस चलाई है।

Read More: राहुल गांधी को इटैलियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में देंगे CAA की जानकारी- बाबुल सुप्रियो

दरअसल ऐसा करने वाली महिला अधिकारी कोई और नहीं बल्कि बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपॉर्ट कॉर्पोरेशन की एमडी सी शिखा है। बीते दिनों सी शिखा बेंगलुरु स्थित मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपॉर्ट कॉर्पोरेशन का निरीक्षण करने डीपो पहुंची थी। इस दौरान जब उन्होंने बस ड्राइवर से चाबी मांगी और ड्राइविंग सीट पर जा बैठीं। इसके बाद का नजारा सभी के लिए चौंकाने वाला थ। सी शिख ने फर्राटे से ट्रेनिंग ट्रैक पर बस दौड़ाई। इतना ही नहीं आईएएस के इस कदम ने कई लोगों को प्रेरित भी किया। इसमें खासकर कॉर्पोरेशन से जुड़ी अकेली महिला ड्राइवर प्रेमा रमप्पा भी शामिल रहीं। प्रेमा ने बाद में कहा भी कि वह मैडम से बेहद प्रेरित हुई हैं।

Read More: Watch Video: जब दिग्विजय सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने एक दूसरे को पहनाई ‘मालवी टोपी’

इस दौरान उन्होंने ड्राइवर्स से उनकी दिक्कतों के बारे में जाना। साथ ही उन्होंने उनकी दिक्कतों को दूर करने का आश्वासन भी दिया। महिला अफसर ने कहा कि उन्हें मालूम है कि ड्राइवर्स कई स्तर पर दिक्कतों का सामना करना पड़ता है बावजूद इसके यात्रियों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है और इसे ईमानादारी से निभाना है।

Read More: घर खरीदारों को इनकम टैक्स में मिल सकती है बड़ी छूट, सरकार कर रही विचार

 
Flowers