सार्वजनिक नल पर हुए विवाद में महिला की हत्या, स्टील के बर्तन से फोड़ दिया सिर | Woman murdered in a public water dispute

सार्वजनिक नल पर हुए विवाद में महिला की हत्या, स्टील के बर्तन से फोड़ दिया सिर

सार्वजनिक नल पर हुए विवाद में महिला की हत्या, स्टील के बर्तन से फोड़ दिया सिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 16, 2019/11:05 am IST

आंध्र प्रदेश । श्रीकाकुलम जिले पीने के पानी को लेकर दो महिलाओं में विवाद हो गया । देखते ही देखते इस विवाद ने इतना बड़ा रुप ले लिया कि एक महिला की जान चली गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर फेक अकांउट के खिलाफ जनहित याचिका, हाईकोर्ट ने सुनवाई के …

जानकारी के मुताबिक सोमवार को एक सार्वजनिक नल से कुछ महिलाएं पानी भर रही थीं, इसी दौरान पानी की पाइप लाइन टूटने को लेकर महिलाओं के दो समूह में विवाद शुरु हो गया। विवाद के दौरान एक पक्ष की महिलाएं इतना आवेश में आ गईं कि उन्होंने 38 वर्षीय तातीपुड़ी पद्मा पर हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में पद्मा के सिर में गभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की माटी का लगान ‘भुवन’ ने अपनी नायाब बुनकरी से उतारा

जानकारी के मुताबिक कुछ महिलाएं लाइन तोड़कर पानी भरने लगी थी। पद्मा लाइन में लगे हुए अपनी बारी का इंतजार कर रही थी। लाइन तोड़कर पानी भरने पर जब पद्मा ने आपत्ति जताई तो कुछ महिलाएं उससे जब इस बात को लेकर आपत्ति जताई तो बहस बढ़ गई। जिसके बाद कुछ महिलाओं ने पद्मा पर स्टील के बर्तनों से हमला किया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे मे…

पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी एक महिला सुंदरम्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आंध्र प्रदेश के कई हिस्से मानसून की बेरुखी की वजह से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। लोगों को पीने का पानी के लिए भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9kZSwn2UYvw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers