महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा बोली- DG पुरुषोत्तम ने बेरहमी से अपनी पत्नी को पीटा, होनी चाहिए कड़ी कार्रवाई | Women's Commission President Shobha Ojha said - DG Purushottam brutally beaten his wife

महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा बोली- DG पुरुषोत्तम ने बेरहमी से अपनी पत्नी को पीटा, होनी चाहिए कड़ी कार्रवाई

महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा बोली- DG पुरुषोत्तम ने बेरहमी से अपनी पत्नी को पीटा, होनी चाहिए कड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 28, 2020/8:31 am IST

भोपाल। डीजी पुरुषोत्तम मिश्रा का अपनी पत्नी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में कांग्रेस की ओर से लगातार बयान सामने आ रहे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

Read More News: कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो

इसी क्रम में अब महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से कड़ी कार्रवाई की अपील की है। कहा कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने बड़ी बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। जो बेहद ही आपत्ति जनक है।

Read More News: शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि डीजी पुरूषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बाल पकड़कर जमीन में पटक देते हैं। खबर है कि डीजी पुरूषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी को उसके महिला मित्र के साथ उसके घर में देखा था। इसके बाद डीजी का गुस्सा बढ़ गया। घर पहुंचने के बाद डीजी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Read More News: इंदौर में 468 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत, जिले में सक्रिय केस की संख्या हुई 4 हजार 330

इस दौरान बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने मारपीट का वीडियो बनाया। वहीं वीडियो को गृहमंत्री और मुख्य सचिव को भेज दिया। दूसरी ओर बेटे ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। बता दें कि पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस है। वहीं अभी तक इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है।

Read More News: देश में 60 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, 82,170 नए केस मिले, 1,039 की मौत