Facebook लाइव कर युवक कर रहा था खुदकुशी, अचानक आ धमकी पुलिस, फिर... | young man attempt suicide after facebook live

Facebook लाइव कर युवक कर रहा था खुदकुशी, अचानक आ धमकी पुलिस, फिर…

Facebook लाइव कर युवक कर रहा था खुदकुशी, अचानक आ धमकी पुलिस, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 2, 2019/5:24 pm IST

अंबिकापुर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा फेसबुक पर लाइव सुसाइड अटेम्प्ट किए जाने मामला सामने आया। राहत की बात यह रही कि अंबिकापुर के कोतवाली पुलिस को राजधानी रायपुर पुलिस से जानकारी मिली जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुंच युवक को सुरक्षित बचा लिया। हालांकि युवक आदतन नशे का आदी है और यह पहले भी इस तरह की घटनाएं कर चुका है।

Read More: भारी बारिश के चलते टापू बना बीजापुर, उफान पर तुमनार नदी, पु​ल के दोनों ओर फंसे सैकड़ों राहगीर

दरअसल अंबिकापुर के रहने वाले लकी चावला नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पर लाइव वीडियो अपडेट किया जिसमें युवक ब्लेड से अपने हाथ की नसें काटता दिख रहा था। ऐसे में रायपुर के एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम रायपुर को दी खबर मिलते ही रायपुर पुलिस कंट्रोल की टीम ने इसकी सूचना अंबिकापुर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल अंबिकापुर पुलिस हरकत में आ गई और लोकेशन के अनुसार युवक की तलाश तेज कर दी गई। फेसबुक पर लाइव सुसाइड अटेम्प कर रहा युवक लकी चावला है।

Read More: पुलिस विभाग के 34 निरीक्षकों का तबादला, देखिए किसे, कहां मिला नया पदभार

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तत्काल युवक को 112 की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसका उपचार कराकर उसे सुरक्षित बचा लिया गया और घरवालों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस बताया कि युवक नशे का आदी है और लगातार इस तरह की घटनाएं करते रहता है। इससे पहले भी कुछ इसी तरह की वीडियो उसने सोशल मीडिया पर वायरल किए थे। साथ ही साथ कई बार सुसाईड का प्रयास कर चुका है। ऐसे में पुलिस ने युवक के साथ उसके परिवार वालों को भी समझाईश दी और इस तरह की घटना नहीं करने की नसीहत देते हुए सोशल मीडिया के लाइव पोस्ट को भी डिलीट कराया।

 
Flowers