कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पर युवक ने किया चाकू से हमला, सामने आया रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो | Youth attacked with a knife on Congress MLA

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पर युवक ने किया चाकू से हमला, सामने आया रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पर युवक ने किया चाकू से हमला, सामने आया रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 18, 2019/11:55 am IST

कर्नाटक। मैसूर में एक अनजान शख्स ने कांग्रेस नेता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना बीती रात की बताई जा रही है। कांग्रेस नेता तनवीर सेत एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। तभी उन चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की। जानलेवा हमले में घायल नेता को आनन—फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


 

Read More News: नेता प्रतिपक्ष पर खिलाड़ियों से भेदभाव का आरोप, कांग्रेस स्पोटर्स सेल ने की सीएम से मामले में दखल…
इस मामले में मैसूर पुलिस ने बताया कि कांग्रेस विधायक तनवीर सेत रविवार की रात एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस बीच लोगों की भीड़ में मौजूद फरहान नामक एक शख्स ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चाकू के हमले से वहां पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी। वहीं, कुछ लोगों ने बीच बचाव कर युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे काबू किया। और पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More News:हादसे में घायल पुलिस जवान की बाइक से 1 लाख 6 हजार की चोरी, मचा हड़कंप

इस दौरान चाकू के हमले से कांग्रेस नेता को गर्दन के पास चोटें आई हैं। उनका उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस ने ​हमले की वजह नहीं बताई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर अभी युवक से पूछताछ की जा रही है।

Read More News:इब्राहिम की इश्क में अंजली का आमरण अनशन, सखी सेंटर से मुक्त किए जान…

 
Flowers