पुलिस हिरासत में युवक की गोली लगने से मौत, भड़के लोगों ने थाने में किया पथराव, इलाके में तनाव | Youth dies in police custody because of raging, stones pelted in police station

पुलिस हिरासत में युवक की गोली लगने से मौत, भड़के लोगों ने थाने में किया पथराव, इलाके में तनाव

पुलिस हिरासत में युवक की गोली लगने से मौत, भड़के लोगों ने थाने में किया पथराव, इलाके में तनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 28, 2020/4:46 am IST

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक की थाने में मौत के बाद भड़के लोगों ने आज थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। कुछ लोगों ने फायरिंग और पथराव भी किया। इस घटना के बाद भारी पुलिस बल ने लाठीचार्ज कर स्थिति को काबू पाने की कोशिश।

Read More News: देश में 60 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, 82,170 नए केस मिले, 1,039 की मौत

पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े। वहीं प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए ​दूसरे जिलों के पुलिस भी बुलाए गए। बता दें कि यह मामला सिंहपुर थाना की। जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस ने चोरी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया था।

Read More News: इंदौर में 468 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत, जिले में सक्रिय केस की संख्या हुई 4 हजार 330

इस दौरान थाने में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। इधर जब परिजनों और ग्रामीणों को मौत के बारे में पता चला तो भड़क उठ़े। पुलिस पर हत्या कर आरोप लगाते हुए हाईवे जाम कर दिया। इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

Read More News: कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो

इस दौरान परिजन और पुलिस के बीच झूमा झटकी हुई। पुलिस ने स्थिति को काबू करने आंसू गैस के गोले भी छोड़े। लाठीचार्ज किया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद के उपर गोली मारकर आत्महत्या की है। घायल युवक को रीवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

Read More News: शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन