ये हैं भारत के जागरुक युवा, छान डाली पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की कुंडली, करोड़ों की हेराफेरी का हुआ खुलासा | Youth Exposed Farmer Sarpanch and Her wife's Scam

ये हैं भारत के जागरुक युवा, छान डाली पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की कुंडली, करोड़ों की हेराफेरी का हुआ खुलासा

ये हैं भारत के जागरुक युवा, छान डाली पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की कुंडली, करोड़ों की हेराफेरी का हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 16, 2021/11:20 am IST

पाटन: दुर्ग जिले के पाटन ब्लाक के युवाओं ने अनोखा कारनामा कर दिखाया है। युवाओं ने गांव में दो दशकों में किए सरपंच के भ्रष्टाचार को उजागर किया है। युवाओं की सूझबूझ से प्रशासन ने जांच के बाद पूर्व सरपंच के खिलाफ फर्जीवाड़ा का केस दर्ज किया है।

Read More: पीएम आवास योजना के नाम पर ठगी करते एक और आरोपी पकड़ाया, पार्षद के सामने ही खुद को बता रहा था पार्षद का आदमी

दरअसल पाटन के रूही गांव के पूर्व सरपंच सुरेश सिंगौर और उनकी पत्नी ईश्वरी सिंगौर के 10 वर्षो के कार्यकाल में विकास की राशि में घपलेबाजी को युवाओं ने पकड़ा। उन्होंने शौचालय, प्रधानमंत्री आवास, सड़क, पानी जैसे कामों में अनियमितता करते हुए करोड़ो रुपए की हेराफेरी की। युवाओं ने RTI के जरिए सारे दस्तावेज निकालकर मामले का पर्दाफाश किया।

Read More: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को बताया ‘प्रवासी नेता’, कहा- अमेठी के लोगों ने खदेड़ा तो केरल में ली पनाह

पाटन SDM विनय पोयाम ने थाने में प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए पूर्व सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की है, इसमें SDM की जांच रिपोर्ट आते ही पुलिस की कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

Read More: बड़ी सफलता! 19 साल बाद गोधरा कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जानिए कौन है इस बहुचर्चित कांड का गुनहगार?