युवराज सिंह हत्याकांड : कल कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे वकील, राज्य अधिवक्ता परिषद ने किया हड़ताल का आव्हान | Yuvraj Singh massacre: Lawyers will not appear in court tomorrow State Advocates Council called for strike

युवराज सिंह हत्याकांड : कल कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे वकील, राज्य अधिवक्ता परिषद ने किया हड़ताल का आव्हान

युवराज सिंह हत्याकांड : कल कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे वकील, राज्य अधिवक्ता परिषद ने किया हड़ताल का आव्हान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 10, 2019/7:00 am IST

जबलपुर। मंदसौर में अधिवक्ता युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या करने के विरध में राज्य अधिवक्ता परिषद के आव्हान पर कल यानि 11 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के वकील हड़ताल पर रहेंगे ।

ये भी पढ़ें- कलयुग का ‘रावण’ आतंकी आसिम उमर ढेर, उत्तर प्रदेश से भागकर बन गया था…

मंदसौर में अधिवक्ता युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या से वकील नाराज़ है । प्रदेश में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने के लिए वकील एक बार फिर लामबंद हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत को मिला पहला राफेल विमान, पूजा पाठ कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह…

वकीलों के संगठन के मुताबिक प्रदेश में अब तक एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू नहीं हुआ है। वकीलों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। संगठन का कहना है कि प्रदेश का अधिवक्ता सुरक्षित नहीं हैं। राज्य अधिवक्ता परिषद ने राज्य शासन पर जानबूझकर ध्यान भटकाने अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1adni5Gawxw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers