Pakistan batsman Mohammad Rizwan respect girls a lot

पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने जीता भारतीय लड़कियों का दिल, सेल्फी लेने के दौरान कही ये बात

पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने जीता भारतीय लड़कियों का दिल! Pakistan batsman Mohammad Rizwan respect girls a lot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 3, 2022/8:39 pm IST

नईदिल्ली। Mohammad Rizwan respect girls बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रन से करारी मात दी है और एशिया कप 2022 के सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। पाकिस्तान का विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 78 रन की नाबाद पारी खेली है। जिसके बाद अब मोहम्मद रिजवान का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

Mohammad Rizwan respect girls दरअसल, मैच के बाद एक भारतीय लड़की ने उनसे फोटो खिचवाने की बात कही। जिसके बाद मोहम्मद रिजवान ने कहा कि ‘मैं न तो लड़कियों की ओर देखता हूं न ही किसी लड़कियों के साथ फोटा खिचवाता हूं। इस बयान के सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि रिजवान एक धर्मिक व्यक्ति हैं और वह लड़कियों का तह-ए-दिल से सम्मान करते हैं।

Read More: आपस में भिड़ेंगे टेलीविजन के ये मशहूर स्टार, जज के सामने करेंगे ऐसी हरकत, देखें वीडियो… 

उन्हें इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर से नजरे चुराते हुए भी देखा गया है। वह जब किसी महिला पत्रकार से बातचीत करते हैं या इंटरव्यू देते हैं तो अपनी आंखें नीचे ही रखते हैं। इसी के साथ बता दें कि भारत के खिलाफ रिजवान टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और हार्दिक की गेंद पर आउट हो गए।

Read More: Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये घातक गेंदबाज

वहीं दूसरी ओर मोहम्मद रिजवान से सिल्फी की बात कहने वाली लड़की का इससे पहले भी एक वीडियो सामने आ चुका है। जिसमें उसका वीडियो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें हसन अली ने आई लव इंडिया भी कहा था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक