Mumbai cricketer Rajesh Verma passed away, was given victory in Ranji Trophy

किक्रेट जगत को बड़ा झटका, मुंबई के पूर्व क्रिकेटर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 40 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई के पूर्व क्रिकेटर का दिल का दौरा पड़ने से निधनः Mumbai cricketer Rajesh Verma passed away, was given victory in Ranji Trophy

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 24, 2022/2:16 pm IST

मुंबई: Cricketer Rajesh Verma passed away : मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज और 2006 और 2007 रणजी ट्रॉफी खिताब जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजेश वर्मा का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया ।

Read more : ऐसे विधायकों की लगने वाली है क्लास, सीएम भूपेश बघेल ने कहा-अभी समय है, स्थिति को सुधार सकते हैं… 

Cricketer Rajesh Verma passed away उन्होंने40 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। मुंबई के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी भाविन ठक्कर ने उनके निधन की पुष्टि की ।वहीं उनके निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है।

Read more :  धोनी के धमाल के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें फॉर्म में लौटने पर, पंजाब किंग्स के होगा मुकाबला, प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

बता दें कि राजेश वर्मा अपने कैरियर में सात ही प्रथम श्रेणी मैच खेल सके। वर्मा 2006 और 2007 में मुंबई की रणजी ट्रॉफी चैम्पियन टीम के अहम सदस्य थे। उन्होंने 2002-2003 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया और पंजाब के खिलाफ 2008 में ब्रेबोर्न स्टेडियम में आखिरी मैच खेला था । उन्होंने सात मैचों में 23 विकेट लिये । इसके अलावा उन्होंने 11 ‘लिस्ट ए’ मैच खेलकर 20 विकेट चटकाये ।

Read more :  बारातियों से भरी बस हाईटेंशन तार की चपेट में आई, एक की मौत, इधर भड़के लोगों ने ट्रक में लगाई आग 

 

 
Flowers